Enigma Electric Scooters
Enigma Electric Scooters

Enigma Electric Scootersदोस्तों इन दिनों भारतीय बाजार में इलेक्ट्रिक स्कूटर्स की काफी ज्यादा डिमांड है. इसी बीच दिग्गज वाहन निर्माता कंपनी एनिग्मा ने दो नए इलेक्ट्रिक स्कूटर्स मार्केट में उतार दिया है. जिसका नाम जीटी 450 और क्रिंक वी1 है. दोस्तों जीटी 450 और क्रिंक वी1 को खरीदना बहुत ही आसान है.
यह भी पढ़ें : Tata Harrier की जबरदस्त बिक्री मार्केट में मचा रहा धमाल लोग बता रहे मिनी Fortuner जानिये फीचर्स

Enigma Electric Scooters
Enigma Electric Scooters

दोस्तों आप जीटी 450 और क्रिंक वी1 को एनिग्मा शोरूम से खरीद सकते हैं. हो की जल्द ही आप इसको ऑनलाइन भी खरीद सकते है इसके लिए कंपनी ऑनलाइन बुकिंग पर तेजी से काम कर रही है. अगर बात एनिग्मा जीटी 450 प्रो के बैटरी की करे तो इसमें 40 AH की लिथियम आयन बैटरी दिया गया है.

इससे एनिग्मा जीटी 450 प्रो से एक बार में 120 किलोमीटर्स की दुरी तय किया जा सकता है. आपको बता दे की इस स्कूटर की टॉप स्पीड 60 किमी/घंटा है. जबकि इसके बैटरी को चार्ज होने पर 3.5 घंटे लग जाएंगे. जिसे आप 10 एम्पियर चार्जर से चार्ज कर सकते है.
यह भी पढ़ें : Maruti Suzuki Offer: का महाधमाका ऑफर: मई महीने में लेना है कार तो ये सभी कार पर मिलेंगे पुरे 60,000 का छुट जानिये क्या है खास ऑफर

आपको बता दे की एनिग्मा क्रिंक वी1 में 36AH की लिथियम बैटरी देखने को मिलेगा. जिसे एक बार चार्ज करने पर 140 किलोमीटर तक का सफर किया जा सकता है. जो की इस स्कूटर की टॉप स्पीड 70 किलोमीटर/घंटा है. वही इसे सिर्फ 3.5 घंटे में ही फुल चार्ज किया जा सकता है. दोस्तों इस स्कूटर के आने से Hero Electric जैसे गाड़ीयो को कड़ी टक्कर मिलेगी.