maruti brezza car price
maruti brezza car price

Maruti Brezza Second Hand Car: जब भी कार की बात होती है. मारुती कम्पनी की कार निकलकर सामने आती है. यही वजह है की देश के बिकने वाली सबसे अधिक और लोकप्रिय कम्पनी में से एक कम्पनी है मारुती की और मारुती सुजुकी की ब्रेज़ा कार के बारे में आज के इस खबर में हम बात करने वाले है.

Also read: पूरा सज-धजकर बारात लेकर निकल रहा था दूल्‍हा, उधर प्रेमिका कर रही थी इंतजार सामने आते ही चेहरे पर फेंका एसिड, उसके बाद…

यह भी पढ़े – Honda Amaze Facelift: इन फीचरों से लैस होगा होंडा अमेज, मिलेगी ये सब सुविधा

Also read: Bihar Weather : बिहार के लोगों को अगले 48 घंटे तक नहीं मिलने वाली है गर्मी से राहत! इन जगहों पर होगी वर्षा?

मारुती ब्रेज़ा(maruti brezza) के कीमतों में उछाल देखा गया है. दोस्तों मारुती ब्रेज़ा में कई तरह के फीचर्स दिए गए है. और इस कार की बेस प्राइस 8 लाख 50 हजार रुपया है. जबकि 14 लाख रुपया टॉप मॉडल की पड़ती है. लेकिन ये प्राइस मध्यमवर्गीय परिवार के लोगों के बजट से बहुत अधिक है.

Also read: भोजपुरी सुपरस्टार काराकाट से निर्दलीय है मैदान में, कर रहे है रोड शो मांग रहे है लोगों से वोट निकालते है अपनी लम्बी काफिला…

maruti brezza car price
maruti brezza car price

इसीलिए ऐसे भी कई लोग है जो की मारुती ब्रेजा(maruti brezza) तो खरीदना चाहते है लेकिन वो पैसे के अभाव के कारण यह गाड़ी नहीं खरीद पाते है. ऐसे लोगों के लिए मार्केट में सेकेण्ड हैण्ड कार उपलब्ध है. वह भी बहुत कम प्राइस में चलिए जानते है उन कारों के बारे में साथ ही आपको बता दूँ कि Maruti Suzuki eVX कार की भी लांचिंग डेट सामने आ चुकी है.

Also read: बिहारवासी हो जाए सावधान! पुरे प्रदेश में ज़ोरदार आँधी के साथ होगी बारिश वज्रपात का अलर्ट हो जाए सावधान इन क्षेत्रों का नाम है शामिल!

यह भी पढ़े – Mahindra ने चुपके से लॉन्च कर दी नई Scorpio Classic! दिए ये फीचर्स Mahindra Scorpio Classic S5 लांच होते ही मचा बवाल

दरअसल हम जिस कर के बारे में आपको बताने वाले है वो सभी कार डीजल इंजन की है और मारुती कम्पनी की है पहले नमबर पर जो है उसका नाम Maruti Vitara Brezza VDI (O और यह कार 2017 मॉडल है. अभी तक लगभग 1 lakh किलोमीटर चल चुकी है. इसमें मैन्युअल गियर बॉक्स दिया गया है. और यह कार की इंश्योरेंस 10वें महीने 2023 तक वैलिड है.

वहीँ मारुती की दूसरी कार जिसका नाम Maruti Vitara Brezza LDI (O) है यह कार अभी तक 20 से 25 हजार km के बीच में चली है. यह 2018 मॉडल की कार है. इसका रजिस्ट्रेशन नंबर HR-51 है. इसके ओनर ने इसका प्राइस 5 लाख 90 हजार रुपया रखा है.

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...