Toyota C-HR
Toyota C-HR

Toyota C-HRलोगो के सबसे मन पसंद गाड़ी निर्माता कंपनी टोयोटा जो समय समय पर अपने गाड़ी को मार्केट लाते रहती है. दोस्तों Toyota C-HR यूरोप और संयुक्त राज्य अमेरिका जैसे देशों में बिक्री हो रही है. लेकिन अब इसका एक नया वर्जन मार्केट में आने के लिए तैयार है.

यह भी पढ़ें : Honda e:Ny1: भारतीय बाजारों में आने वाला है होंडा की पहली इलेक्ट्रिक एसयूवी, रेंज है बहुत ही ज्यादा

Toyota C-HR
Toyota C-HR

दोस्तों टोयोटा के इस गाड़ी का कुछ दिन पहले ही टेस्टिंग हुआ है. जिसमे Toyota C-HR का लुक बेहद ही खूबसूरत लग रहा है. जो की अब 2024 टोयोटा सी-एचआर (Toyota C-HR) सेल होने के लिए तैयार है. वही फोटो में Toyota C-HR कार कॉन्सेप्ट मॉडल से थोड़ी अलग दिखती है.

आपको बता दे की 2024 टोयोटा सी-एचआर (Toyota C-HR) को कुछ दिन पहले ही जर्मनी में हुई स्पॉट हुआ है. वही टोयोटा के इस गाड़ी का डिजाइन यूरोपियन डिजाइन डेवलपमेंट सेंटर ने किया है. Toyota C-HR कार सी-एचआर कॉन्सेप्ट के जैसे देखने में लगता है.

यह भी पढ़ें : Maruti Baleno: बाज़ार के सबसे अधिक बिकने वाला कार बना Maruti Baleno खूब हो रही बिक्री, जानिये खासियत

2024 टोयोटा सी-एचआर (Toyota C-HR) की छत की बात करे तो इसमें एवेंटाडोर जैसी छत देखने को मिलेगा. जिससे इस गाड़ी का लुक और भी शानदार लगता है. जबकि टोयोटा की यह कार E3 प्लेटफॉर्म पर विकसित किया जाएगा. 2024 टोयोटा सी-एचआर (Toyota C-HR) के आने से Hyundai Kona को कड़ी टक्कर मिलेगी.