Simple Energy
Simple Energy

Simple Energyदिग्गज वाहन निर्माता कंपनी सिंपल एनर्जी (Simple Energy) ने कुछ दिन पहले ही भारतीय बाजारों में अपना पहला इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च किया था. इसी बीच कंपनी ने जानकारी दी है की वह दो नए इलेक्ट्रिक स्कूटर भी मार्केट में लाने वाला है. साथ में एक इलेक्ट्रिक बाइक पर भी कार्य हो रहा है.
यह भी पढ़ें : Harley Davidson X440: आ गया नई हार्ले डेविडसन एक्स 440, कई फीचर्स से लैस है यह बाइक

Simple Energy
Simple Energy

मीडिया में चल रही खबरों की माने तो इसे आने में कम से कम 18 महीने लग जाएंगे. जो की कम कीमत में ही आने वाला है. जैसा की आप सब जानते है की सिंपल वन की कीमत 1.45 लाख रुपये से 1.50 लाख रुपये परता है. जो की यह इसकी एक्स शोरूम कीमत है.

आपको बता दे की आगमी इलेक्ट्रिक स्कूटर में एक परफॉर्मेंस सेंट्रिक और डे-टू-डे उपयोग के लिए बनाया जा रहा है. और इन स्कूटरों को बनाने के लिए सिंपल वन वाले प्लेटफॉर्म का ही उपयोग किया जाएगा. जिसकी कीमत 1.5 लाख रुपये तक हो सकती है.
यह भी पढ़ें : BMW Z4 M40i: सिर्फ 4.5 सेकंड में पकड़ी है 100 Kmph की रफ्तार, लॉन्च हुआ टू-सीटर लग्जरी कार

वही इन दोनों स्कूटरों की लॉन्चिंग 8-10 महीनों में होने की उम्मीद है. और सिंपल एनर्जी (Simple Energy) बहुत ही जल्द फोर-व्हीलर सेगमेंट में भी कदम रखने वाली है. इसके लिए लोगो को साल 2025 तक का इंतजार करना होगा. जो की इसके आने से Ola की आने वाली इलेक्ट्रिक फोर-व्हीलर को कड़ी टक्कर मिलेगी.