Tata Elxsi Share
Tata Elxsi Share

Tata Elxsi Share Fundamental और Highlight

Tata Elxsi Share Target Price

दिसम्बर 2022 में Tata Elxsi Share 5800 से निचे ट्रेड कर रहा था, लेकिन कंपनी के पॉजिटिव मूव के कारण अभी 7400 से ऊपर भाव चल रहा है. शेयर मार्केट के दिग्गज एक्सपर्ट Vaishali Parekh ने इसका target price 7800 से ऊपर दिया है. एक महीने के अन्दर अन्दर 7800 पर कर जायेगा.

Tata Elxsi Share
Tata Elxsi Share

Tata Elxsi Share holding

Tata Elxsi 45 हजार करोड़ की कैपिटल वाली एक मिड कैप कंपनी है जो इलेक्ट्रोनिक और एम्बेडेड सिस्टम और चिप लेवल का इंजीनियरिंग और रिसर्च में देश में सबसे आगे है. Tata Elxsi और TCS (TCS Share) दोनों अलग अलग कंपनी है जिसका ओनर Tata Group है. इसका 44% शेयर होल्डिंग प्रोमोटर्स में पास है. साथ ही 38% शेयर होल्डिंग रिटेल इन्वेस्टर्स के पास है. FII भी Tata Elxsi Share में 13% की हिस्सेदारी बता रही है.
यह भी पढ़े: 10 रुपया का शेयर बनाएगा करोडपति, पिछले 5 दिन में 15% उछला Suzlon Share, हुई बहुत बड़ी डील

Tata Elxsi Q4Profit

देश का सुप्रसिद्ध शेयर ब्रोकर शेयर खान ने 7500 तक Tata elxsi share को होल्ड करने के लिए सलाह दी है. FY22-23 Q4 में Elxis के मुनाफे में 26% की बृद्धि हुई है. इसीलिए लिए पिछले एक महीने में शेयर के दाम में 20% का उछाल आया है. ऐसा माना जा रहा है की आगे एक महीने तक Tata elxsi share तेजी बनी रहेगी.

With a decade of expertise, Amit seasoned Journalist and News Editor stands at the forefront of Tech news, Automobile insights, and share market analysis. Their deep understanding and sharp acumen in these...