Xiaomi: दुनिया के सबसे बेहतरीन मोबाइल निर्माता कंपनियों में से एक Xiaomi जो मौजूदा समय में Xiaomi 14 Pro पर बहुत ही तेजी से कार्य कर रही है. लेकिन मीडिया में अब खबर चल रही है की Xiaomi के आने वाले फोन के कुछ फीचर्स लिक हो गए है. जिसमे कुछ स्पेसिफिकेशंस से भी पर्दा हटा है.
यह भी पढ़ें : Bajaj Platina 110 देती है 90kmpl की माइलेज एक बार तेल डलवाए टेंशन फ्री हो जाए आपके बजट में भी बैठेगी यह बाइक

Xiaomi
Xiaomi

Xiaomi के जिस फोन के फीचर्स लोगो के सामने आए है वो 14 सीरीज के फ्लैगशिप के है. जिसको साल 2023 के आखिरी तक आने की उम्मीद लग रही है. आज हम Xiaomi 14 Pro के कुछ खास फीचर्स के बारे में बतानेवाले है. जिसको फीचर्स बेहद ही पावरफुल है.

आपको बता दे की अभी तक आधिकारिक तौर पर Xiaomi के इस फोन को लेकर कोई भी जानकारी सामने नही आई है. दोस्तों मीडिया में खबर चल रही है की Xiaomi 14 Pro के कुछ फीचर्स लिक हो गई जिसमे बताया गया है की SM8650 चिप होगी.
यह भी पढ़ें : Royal Enfield Electric Bike: इलेक्ट्रिक बाइक्स लॉन्च को लेकर हुआ बड़ा खुलासा, कंपनी के सीईओ ने कहा…

सीधा सीधा कहे तो Xiaomi 14 Pro में नेक्स्ट जनरेशन Snapdragon 8 Gen 3 SoC देखने को मिलेगा. वही इस फोन के बैटरी की बात करे तो इसमें 5,000mAh बैटरी भी दिया जाता है. जो 50W वायरलेस फास्ट चार्जिंग से चार्ज होगा. और इसका लुक भी खूबसूरत बताया जा रहा है.