Cars with Automatic ACभारत में इस समय गर्मी अपना विशाल रुप दिखा रहा है. जो इस तरह के मौसम में बिना एसी वाली कार चलाने का किसी का भी मन नही करता है. जो इस समय ज्यादातर लोग कारों में ऑटोमेटिक एसी बहुत पसंद कर रहे हैं. जो गर्मी से बचने के लिए एक अच्छा विकल्प भी होता है.
यह भी पढ़ें : Yamaha R15 V4: Yamaha के यह बाइक मार्केट में आते ही मच गया बवाल निकला KTM RC 200 का बाप, जानिये खासियत

Cars with Automatic AC
Cars with Automatic AC

दोस्तों इन गाड़ियों में आप आपने सुविधा के अनुसार मॉडिफाई भी करा सकते है. जो की आज के इस खबर में हम आपको दस लाख रुपए से कम कीमत में ऑटोमेटिक एसी वाली कार के बारे में बतानेवाले है. जिसका नाम मारुति सुजुकी (Maruti Suzuki) बलेनो सिग्मा है.

आपको बता दे की मारुति सुजुकी बलेनो सिग्मा कार लोगो को खूब पसंद आ रहा है. दोस्तों मारुती के इस कार में 1197cc इंजन दिया जाता है. वही इस कार का माइलेज 22.35 किलोमीटर प्रतिलीटर है. जबकि इस कार की कीमत 6.61 लाख रुपये है. जो की यह एक्स शोरूम कीमत है.
यह भी पढ़ें : Simple One: ड्राइविंग रेंज के मामले में है सबसे आगे है यह इलेक्ट्रिक स्कूटर, बहुत ही कम समय में होगा चार्ज

इस लिस्ट में दुसरे नंबर पर जिस गाड़ी का नाम आता है. उसका नाम टाटा टिआगो एक्सजेड प्लस है. जो की इस कार में 1199 सीसी के इंजन दिया जाता है. जबकि इस गाड़ी की एक्स शोरूम कीमत 7.11 लाख है. टाटा के इस कार में ऑटोमेटिक एसी भी देखने को मिलेगा.