blank page solid

दोस्तों किसी ने सच ही कहा है अगर आपके पैसा है तो सब कुछ है और लोग इस दुनिया में अभी के समय में पैसा कमाने के लिए किसी भी हद तक जा सकते है. ऐसा ही कुछ मामला सामने आया है दरअसल एक लड़की ने पैसा कमाने के लिए अलग तरीका अपनाया है चलिए जानते है क्या है पूरा मामला….

दोस्तों मीडिया रिपोर्ट की माने तो किर्मी नाम की लड़की जो कि जापान देश की रहने वाली है और वह पैसे कमाने के लिए रोज किसी न किसी का गर्लफ्रेंड बन जाती है. और बदले में उससे वो पैसे लेती है. किर्मी वैसे लोगों को पैसा लेकर समस्या दूर करती है जो अकेलापन डिप्रेशन उदासी जैसे समस्या से जूझ रहे होते है उन लोगों को किर्मी अपना कीमती समय देती है और उसके बदले अच्छे खासे पैसा लेती है.

kirmy japani girl
kirmy japani girl

साथ ही साथ सब चीज के लिए रेट फिक्स किया हुआ है अगर आपको अपने गर्लफ्रेंड के साथ घूमना है तो उसके लिए आपको कम से कम एक दिन का 50 से 60 हजार रूपये देने होंगे. और एक दिन से अधिक के लिए उसका अलग रेट है. साथ में ये शर्त रहता है की वो आपके साथ फिजिकल रिलेशनशिप में नहीं होगी. ये ऐसा सिर्फ पैसे कमाने के लिए करती है और वो इस तरह से 1 महीने का लगभग 20 लाख रुपया से अधिक का कमाई कर लेती है.

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...