Intercity Express
Intercity Express

Intercity Express: दोस्तों सहरसा से पटना होते हुए दानापुर के लिए इंटरसिटी एक्सप्रेस ट्रेन(Intercity Express Train) को अब प्रतिदिन कर दिया गया है. इससे उन लोगों को अधिक सुविधा मिलेगी जो रोज ट्रेन का इस्तेमाल करके कहीं जाते है जैसे अपने ऑफिस या अपने कॉलेज स्कूल जीम कोचिंग इत्यादि क्यूंकि हाजीपुर जोन से इसको लेकर प्रस्ताव भेजा गया था जिसे रेल मंत्रालय के द्वारा स्वीकार कर लिया गया है.
यह भी पढ़े: Railway Station: भारत के सबसे अधिक प्लेटफार्म वाला रेलवे स्टेशन इस राज्य में है कोसो दूर में है वो स्टेशन जानिये कहाँ है?

Intercity Express
Intercity Express

आपको बता दूँ की मंजूरी मिलने के बाद अब (13227/ 13228) इंटरसिटी एक्सप्रेस(Intercity Express) सहरसा से राजेन्द्र नगर और जय नगर से दानापुर तक हर दिन चलाई जायेगी. दोस्तों रेलवे ने यह बड़ा निर्णय 19 मई शुक्रवार को लिया है. इससे पहले सप्ताह में सिर्फ छह दिन ही होता था परिचालन लेकिन अब मंजूरी मिलने के बाद सातों दिन किया जाएगा परिचालन.

इंटरसिटी एक्सप्रेस((13227/ 13228)) पहले रविवार को छोड़कर बाकि सभी दिन जाती थी लेकिन अब इंटरसिटी एक्सप्रेस((13227/ 13228)) रविवार को भी बाकी दिनों की तरह चलेगी. दोस्तों इसका टाइम है गाड़ी नम्बर 15549 बजे खुलती है. जबकि ट्रेन संख्या 13225 सुबह 10:50 बजे खुलती है. जो कि पहले 6 दिन ही खुलती थी अब सात दिन खुलने पर लोगों ने रेल मंत्रालय का आभार जताया है. और कहा है की इससे मिथिलांचल कोसी के लोगों को बहुत लाभ मिलेगा.
यह भी पढ़े: Railway Station: भारत के इस राज्य में है मात्र एक रेलवे स्टेशन इसके बाद समाप्त हो जाती है रेलवे लाइन जान सोच में पड़ जायेंगे आप

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...