Air Coolerदोस्तों इस समय देश गर्मी अपना बड़ा रुप दिखा रहा है. जिसको देखते हुए थॉमसन (Thomson) ने अपना एक डेजर्ट एयर कूलर को लॉन्च किया है. इस डेजर्ट एयर कूलर में आपको बहुत से फीचर्स देखने को मिल सकता है. जिसमे 3 कैपेसिटी ऑप्शन मिलता है.
यह भी पढ़ें : लॉन्च हुआ Xiaomi का सस्ता फोन, सिर्फ 5,999 रुपये में खरीदे 4GB RAM + 64GB स्टोरेज वाला फोन

Air Cooler
Air Cooler

अब कम पैसों में घर होगा ठंठा

जो की इसमें 60L, 75L, और 85L का ऑप्शन दिया जाता है. दोस्तों जैसा की आप जानते ही है की डेजर्ट कूलर बहुत महंगे होते हैं. और यह साइज में भी काफी बड़े होते है. लेकिन थॉमसन के 85L वाला एयर कूलर आपके बजट में भी आएगा. जो की इसकी कीमत 9 हजार रुपये से भी कम है.

घर ले आइए Thomson का ये कूलर

आपको बता की थॉमसन (Thomson) के एयर कूलर की कीमत इसके कैपेसिटी पर तय किया जाता है. जो 65L क्षमता वाले थॉमसन (Thomson) के एयर कूलर की कीमत 7499 रुपये है. बता दे की थॉमसन (Thomson) का यह कूलर प्लास्टिक फ्रेम के साथ देखने को मिलेगा.
यह भी पढ़ें : Redmi A2 Series: मात्र 6 हजार रूपये से भी कम कीमत में ख़रीदे Redmi का यह फोंर मिलेगा 7GB रैम के साथ धांसू फीचर्स

कीमत है 9 हजार से कम

Thomson 85L Desert Cooler में नीचे व्हील्स भी दिया गया है. जिसके सहायता से आप इसे आसानी से कही भी ले जा सकते है. वही इसका वॉटर लेवल इंडिकेटर नीचे की तरफ दिया गया है. इस कूलर का वजन 16.8KG है. जबकि Thomson 85L Desert Cooler का डाइमेंशन्स 65 cm x 110 cm x 39 cm हैं. जिससे इस कूलर को कोई भी आसानी से जगह चेंज कर सकते है.