Amazon Return: अगर आप भी नए लैपटॉप और सस्ता लैपटॉप की तलाश में है तो ये खबर आपके लिए काफी अहम साबित हो सकता है क्यूंकि आज के ये खबर में हम आपको amazon.in पर मिल रहे सस्ते समाग्री के बारे में डिटेल से बतायेंगे जहन पर एक लैपटॉप भी है जिसका रियल प्राइस 75,000 रुपया है लेकिन आप डिस्काउंट ऑफर के तहत मात्र 16,918 रूपये में खरीद सकते है.
यह भी पढ़े – Discount Offers on Honda Cars: होंडा की इन गाड़ियों पर मिल रहा बहुत ही ज्यादा डिस्काउंट, खरीदने में देर न करे

क्या होती है Amazon Renewed

दोस्तों ये कोई ऑफर नहीं होता है बल्कि इसे Amazon Renewed कहा जाता है Amazon Renewed का मतलब होता है की अगर आप कोई समान amazon से आर्डर किये वो समान आपके पास आया लेकिन वह समान पूरा ठीक नहीं है उसमें कुछ दिक्कत है तो आप उसे रिटर्न करते है तो यह Amazon Renewed सेक्शन में चला जाता है और कम्पनी इसे फिर से देखकर पुनः ठीक करके इसे इसके रियल कीमत के आधे से भी कम कीमत में बेचती है इसी को Amazon Renewed भी कहते है.

75 हजार की लैपटॉप ₹18,092.00 में

आप इसको amazon का ऑफर भी कह सकते है. वहीँ amazon पर अभी एक DELL का लैपटॉप महज आधे से भी कम प्राइस में बिक रहा है. (Renewed) Dell Intel 5th Gen Core i5-5287U 14-Inch (35.56 cms) HD (1366 X 768) Pixels Laptop (8 GB/500 GB/Windows 10 Pro/Intel HD Graphics 5500/Black/2.13 Kg), DELL LATITUDE E5450 की कीमत 75 हजार रुपया है जबकि Renewed Deal के तहत यह लैपटॉप महज ₹18,092.00 रुपया में मिल रहा है.
यह भी पढ़े – Jio Offer: अगर आपका भी है जिओ का सिम तो हो जाइए खुश jio ने लांच किया शानदार प्लान सिर्फ ₹900 में मिलेंगे 1 साल तक Unlimited Calling

amazon renwed deal
Amazon Renewed

कैसे पता करें Renewed Deal के बारे में

amazon पर Renewed Deal के बारे में पता करना काफी आसान है आप बहुत आसानी से इसे पता कर सकते है इसे दो तरीका से इसके बारे में जाना जा सकता है पहला आप अपने मोबाइल में amazon का अप्लीकेशन Download कर के दूसरा amazon के अधिकारिक वेबसाइट amazon.in पर जाकर search में Renewed Deal search करना है सारा प्रोडक्ट इस सेक्शन के आपके सामने आ जाएगा.

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...