Citroen New Car: दिग्गज वाहन निर्माता कंपनी सिट्रोएन जिसके कार की पूरी दुनिया दीवानी है. दोस्तों अब इंडियन मार्केट में सिट्रोएन एक नई क्रॉसओवर सेडान कार लॉन्च करने के लिए तैयार है. बताया जा रहा है की कंपनी का यह तीसरा प्रोडक्ट होगा.
यह भी पढ़ें : BMW X3 M40i: महज ४.9 सेकेंड में ही पकड़ती है 100 की रफ्तार, भारतीय बाजारों में लॉन्च हुई पावर फुल SUV

Citroen New Car
Citroen New Car

दोस्तों Citroen C3X का डिजाइन सबसे खास होगा जो की इसका डिजाइन कंपनी के बाकी कारो से अलग होगा. मीडिया में चल रही खबरों की माने तो Citroen C3X में फास्टबैक स्टाइलिंग और SUV जैसी हाई ग्राउंड क्लीयरेंस देखने को मिल सकती है.
यह भी पढ़ें : Hero Leap Hybrid SES: लांच हुआ लोगों की पसंदीदा Hybrid Scooter मिलेगी दोनों सुविधा पेट्रोल के साथ-साथ बैटरी पर भी चलेगी

आपको बता दे की भारतीय बाजारों में आने वाली Citroen C3X फ्रंट-एंड स्टाइलिंग C3 एयरक्रॉस के जैसे ही होंगे. और सबसे अहम बात यह है की Citroen C3X एक हेवी टेप रूफलाइन भी देखने को मिलेगा. और तो इसमें कई सारे SUV जैसे एलिमेंट्स होंगे.
यह भी पढ़ें : 2023 Hyundai i20: लॉन्च से पहले जाने Hyundai के इस गाड़ी के बारे में सब कुछ, फीचर्स नही होने देगा एक्सीडेंट

वही अगर इसके फीचर्स की बात करे तो इसमें C3 के जैसे ही फीचर्स देखने को मिलेंगे. और तो और इस गाड़ी में 10 इंच का इंफोटेनमेंट सिस्टम, डैशबोर्ड, स्टीयरिंग व्हील जैसे इंटीरियर भी मौजूद होंगे. जबकि यह गाड़ी फरवरी 2024 तक भारतीय बाजारों में देखने को मिल जाएगा. वो भी इलेक्ट्रिक वर्जन में.