hardwyn india share
hardwyn india share

Hardwyn share price में पिछले एक वर्ष में कुल 137% तेजी देखने को मिला है. यह स्टॉक एक multibaggar share के रास्ते चल रहा है. साथ ही Hardwyn India share के हाल ही में संपन्न हुई मीटिंग में यह बात पर सहमती जताई गई की जून 2023 के आसपास Hardwyn share को स्प्लिट किया जायेगा और सभी निवेशकों को बोनस शेयर भी दिया जायेगा.
यह भी पढ़े: इन्वेस्ट कीजिये SBI Share में और पाइए छप्पड़फाड़ रिटर्न, SBI Q4 results में 83% का मुनाफा, SBI Target Price और Dividend

Hardwyn India Share

Hardwyn share price पिछले अप्रैल 2022 में 88 रुपया का था लेकिन सभी निवेशको का रुपया इस कंपनी ने महज एक वर्ष में 398 तक जा पंहुचा था, अभी Hardwyn का प्राइस 369 है. इसका मार्केट प्राइस लगभग 1000 करोड़ के पास है . इसके सभी शेयर होल्डिंग में 55% शेयर रिटेल इन्वेस्टर्स के पास है साथ ही 43% शेयर प्रोमोटर्स में पास है.

Hardwyn India Share Split 2023

हाल ही कंपनी की बोर्ड मीटिंग में यह निर्णय लिया गया की Hardwyn Share को स्प्लिट किया जायेगा. यह शेयर की स्प्लिट 10:1 में स्प्लिट का फैसला ले लिया गया है. सभी निवेशक के शेयर 1 शेयर 10 पार्ट में स्प्लिट हो जायेंगे. ऐसा माना जा रहा है की यह स्प्लिट जून 2023 के आसपास ही की जा सकता है.
यह भी पढ़े: Yes Bank Share में आएगी तूफानी तेजी, बैंक ने कई नए प्रोजेक्ट किये लॉन्च, Yes Bank Target Price

hardwyn india share
Hardwyn India share

यह भी पढ़े: Tata motors share देगा छप्पड़फाड़ रिटर्न, बुलिश मोड ने बढाया target price, Q4 में किया 1 लाख करोड़ का कारोबार

Hardwyn Share bonus 2023

वित्तीय वर्ष 2023 में इस आर्कीटेकचरल फिटिंग की वस्तु बनाने वाली कंपनी को अच्छा मुनाफा हुआ है. साथ ही और ज्यादा लिक्विड के लिए कंपनी ने शेयर बोनस का भी एलान कर दिया है. यह Hardwyn Share bonus 1:3 में बाटा जायेगा. मतलब यह ही तीन शेयर के बदले एक शेयर मुफ्त में सभी इन्वेस्टर्स को दिया जायेगा.

Hardwyn Share target price 2023

मार्च 2023 से लगभग सभी लार्ज और मिड कैप कंपनी जैसे Zomato , Tata Motors , DMart Share Price के शेयर में तेजी देखि जा रही है. इसके 52 वीक लो 136 और 52 हाई 398 रहा है. साथ ही FY22-23 के Q2 सितम्बर में 1.1 करोड़ मुनाफा हुआ जबकि december Q3 में 3.27 करोड़ का मुनाफा है. कई बाजार एनालिस्ट के अनुसार Hardwyn Share target price 665 दिया जा रहा है. कुछ एक्सपर्ट ने 685 का टारगेट प्राइस दे रही है.

With a decade of expertise, Amit seasoned Journalist and News Editor stands at the forefront of Tech news, Automobile insights, and share market analysis. Their deep understanding and sharp acumen in these...