Best Mileage Hybrid Cars 2023दोस्तों अगर आप भी बढ़िया माइलेज वाली गाड़ी की तलास कर रहें है तो यह खबर आपके लिए गुड न्यूज़ सावित हो सकता है. जो की यह गाड़िया कम बजट में भी आ जाएगा. दोस्तों आज के इस खबर में हम जिन गाड़ियों के बारे में बताने जा रहें है वो आपके लिए अच्छा ऑप्शन हो सकती हैं.
यह भी पढ़ें : Cars Under 5 Lakhs 2023: अब सिर्फ 5 लाख रुपये में घर ले जाए चमचमाती कार, माइलेज भी है बढ़िया

Best Mileage Hybrid Cars 2023
Best Mileage Hybrid Cars 2023

बढ़िया माइलेज वाला कार मिल जाएगा सस्ता में

दोस्तों हम जिस गाड़ी के बाड़े में बात कर रहें है. उसका नाम मारुति सुजुकी ग्रैंड विटारा (2023 Maruti Suzuki Grand Vitara) है. दोस्तों इस गाड़ी की सबसे खास बात यह है की इसमें आपको 28 किलोमीटर प्रति लीटर का ARAI सर्टिफाइड माइलेज देखने को मिलेगा. वही अगर इसकी कीमत की बात करे तो इसकी शुरुआती कीमत 17.99 लाख रुपये है.
यह भी पढ़ें : Maruti Ertiga Car: sirf 3 लाख 60 हजार रूपये में अपने घर ले जाए Maruti Ertiga कार, जानिए फीचर्स

जिसमे मारुति सुजुकी ग्रैंड विटारा है सबकी पहली पसंद

आपको बता दे की इस लिस्ट में दुसरे नंबर पर जिस गाड़ी का नाम आता है उसका नाम टोयोटा इनोवा हाइक्रॉस (Toyota Innova Hycross) है. दोस्तों यह कार 23 किलोमीटर प्रति लीटर देने में सक्षम है. जबकि इस कार को 24.76 लाख रुपये से लेकर 29.72 लाख तक खरीदा जा सकता है.
यह भी पढ़ें : Maruti Suzuki Jimny Car 2023: जानिये कब होगी लांच कम्पनी ने बताई तारीख

टोयोटा इनोवा हाइक्रॉस का माइलेज भी है ठीक

दोस्तों इस लिस्ट में तीसरे नंबर पर जिस गाड़ी का नाम आता है उसका नाम टोयोटा अर्बन क्रूजर हाइराइडर (2023 Toyota Urban Cruiser Hyryder) है. दोस्तों इस कार में आपको 27.97 किलोमीटर प्रति लीटर तक के माइलेज मिलता है. वही इस कार को आप 16.21 लाख रुपये से लेकर 19.74 लाख रुपये के बीच खरीद सकते है.