Yes Bank Share
Yes Bank Share

कभी 400 से ऊपर ट्रेड कर रहा था Yes Bank Share, आज यही 2023 में 15 रुपया पर है. यह एक multibaggar Share बन चूका है. Yes Bank अब का सारा कण्ट्रोल अब भारतीय स्टेट बैंक (SBI) कर रही है. मतलब अब देश की सबसे बड़ी बैंक के अंडर में Yes Bank चल रहा है. बाज़ार एक्सपर्ट के अनुसार Yes bank Share आने वाले कुछ महीने में तूफानी तेजी में रहेगा. कई सारे नए प्रोजेक्ट शरू कर रही है.
यह भी पढ़े: Tata motors share देगा छप्पड़फाड़ रिटर्न, बुलिश मोड ने बढाया target price, Q4 में किया 1 लाख करोड़ का कारोबार

Yes Bank ने YES PAY EASY नाम का स्मार्टफोन एप शुरू किया.

अपने ग्राहकों को लुभाने के लिए लोन कंपनी से लेकर fixed deposit (Bajaj Finserv Fixed Deposit, PNB Fixed Deposit, Post Office FD) और mutual funds हाउसेस सभी में तगड़ा कॉम्पीटिशन रहता है. हाल ही में Yes Bank Share ने Mastercard और Worldline India से पार्टनरशिप किया है, साथ ही YES PAY EASY नामक एक मोबाइल एप भी लांच किया है. इस एप के मदद से छोटे कारोबारी और ग्राहक से आसानी से ऑनलाइन digital payment हो सकेगा.

Yes Bank Share Q4 result 2023

FY2022-2023 में कुल Yes Bank को कुल 736 करोड़ का मुनाफा हुआ है. जो की FY21-22 के तुलना में 30% कम है. लेकिन इस प्राइवेट बैंक के net worth में साल दर साल इजाफा हो रहा है. साल 2022 में Yes Bank की कुल संपत्ति 33,699 करोड़ थी वही साल 2023 में इसकी संपत्ति बढ़ कर 40,718 करोड़ की हो गई है.
यह भी पढ़े: 7 रुपया का शेयर हो गया 820 का, इन्वेस्टर्स को बोरी भर के पैसा मिला, जानिए अगला Target Price

फाइनेंसियल इयर 2022-23 के Q3 के मुकाबले Q4 के प्रॉफिट में जबरदस्त बृद्धि हुई है. जहा दिसम्बर 2022 Q3 में कुल मुनाफा मात्र 55 करोड़ का हुआ था, वहीं Yes Bank मार्च 2023 का प्रॉफिट 206 करोड़ है.

Yes Bank Share
Yes Bank Share

YES KIRAN के माध्यम से MSME को फाइनेंस करेगी.

Yes Bank share ने Micro, Small and Medium Enterprises (MSMEs) जो सोलर पैनल मैन्युफैक्चरर है या सोलर पैनल इंस्टालेशन में काम करती है उस कंपनी के लिए Yes Kiran नाम से एक project स्टार्ट किया है. Yes Kiran के माध्यम से जो छोटी-मोटी कंपनी रिन्यूअल एनर्जी पर काम कर रही है को फाइनेंसियल असिस्टेंट मुहैया करैएगी.

Yes Bank share Target Price 2023

वित्त मंत्रालय के मदद से Yes Bank के share पिछले 3 साल में दोगुना हो गया है. मार्केट एक्सपर्ट के अनुसार छोटे समय जैसे 1-3 महीने में यह शेयर 28 रुपया तक जा सकता है वही लॉन्ग टर्म में यह Yes Bank Share 44 रूपये पर भी जा सकता है. क्योकि Yes Bank अब SBI के अधीन काम कर रहा है.

With a decade of expertise, Amit seasoned Journalist and News Editor stands at the forefront of Tech news, Automobile insights, and share market analysis. Their deep understanding and sharp acumen in these...