JIO OFFER
JIO OFFER

Jio Offer: दोस्तों डिजिटल जमाना है हर किसी के पास स्मार्टफ़ोन होता है और अगर आप भी स्मार्टफ़ोन चलाते है और आपके पास भी जिओ की सिम है तो आप हो जाइए खुश जी हाँ दोस्तों क्यूंकि आज के इस खबर में हम आपको जिओ के एक ऐसे प्लान के बारे में बात कर रहे है जो एक बार अगर आप ले लेंगे उसके बाद आपका 1 साल के लिए टेंशन फ्री हो जाएगा.
यह भी पढ़े – Galaxy S23 Ultra Review 2023: सैमसंग का यह फोन iPhone से कई मामलों में है आगे, जाने खास फीचर्स

jio latest offer: दोस्तों दरअसल हम जिस प्लान के बारे में बारे में बात कर रहे है वह प्लान सिर्फ जिओ यूजर के लिए है और बहुत ही कम कीमत में साल भर के लिए है. इस प्लान की कीमत 900 रुपया से भी कम है चलिए जानते है इस शानदार प्लान के बारे में पूरी विस्तार से…
यह भी पढ़े – Airtel recharge plan: एयरटेल का मंथली 150 के खर्च 1 साल के लिए अनलिमिटेड कॉल, डेली डाटा और SMS

jio offer news: इस प्लान को खरीदने के से पहले आपको बता दूँ कि जिओ के एक प्लान जिसका कीमत 91 रुपया है आपको पहले ये खरीदने होंगे आगर आप इस प्लान को पुरे एक साल के लिए लेते है तो ऐसे में आपको इसके लिए 1092 रूपये देने होंगे लेकिन और कम कीमत में आप इसे खरीद सकते है जिससे आपका 193 रुपया भी बच सकता है.
यह भी पढ़े – आ गया Jio का मात्र 1 रुपये का प्लान, मिलेगा इतना GB डाटा और वैधता, मिल रहे कई बेनिफिट्स

दोस्तों हाल ही में जिओ फ़ोन यूजर को एक नया प्लान मिला है जिसका प्राइस सिर्फ 899 रुपया है. इसमें 28 दिनों के लिए 2 GB डाटा के साथ अनलिमिटेड कालिंग भी मिलता है. वहीँ 50 sms भी दिया गया है. अगर आपको यह प्लान पसंद आया और अच्छा लगा तो आप इसे ऑनलाइन पे फ़ोन पेटीएम के माध्यम से भी खरीद सकते है यह प्लान माय जिओ अप्लीकेशन पर भी उपलब्ध है. वहीँ jio का सबसे सस्ता प्लान जिसका कीमत मात्र 1 रुपया है और इस प्लान में सिर्फ 10 mb डाटा दिया जाता है.

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...