Reliance Jio recharge plan
Reliance Jio recharge plan

Jio का सबसे सस्ता रिचार्ज प्लान: अपने ग्राहक को लुभाने के लिए देश की सबसे बड़ी टेलकॉम कंपनी Reliance JIO ने एक गजब का प्लान पेश किया है. यह रिचार्ज प्लान मात्र 1 रूपये का है. जी हाँ दोस्तों अब आप मात्र 1 रूपये खर्च करके Reliance Jio के कई सर्विसेज का लुफ्त उठा सकते है. इस 1 रूपये के रिचार्ज के साथ कई और बेनिफिट्स मिल रहे है.
यह भी पढ़े: Whatsapp Deleted Message Recover: बिना कोई अप्लीकेशन डाउनलोड किये देखे Whatsapp का डिलीट मैसेज, जानिये क्या है तरीका?

Jio का मात्र 1 रुपये का प्लान : Jio का सबसे सस्ता प्लान

यह रिचार्ज आप मात्र सिर्फ MyJio App पर ही करा सकते है.
इस Jio के 1 रूपये वाली रिचार्ज की वैलिडिटी मात्र एक दिन की होती है.
इस प्लान से साथ मात्र 10MB का डाटा दिया जाता है.
10MB डाटा 5G के स्पीड से चलती है.
जब यह 10MB डाटा ख़त्म हो जाता है तो इन्टरनेट की स्पीड 64Kbps की हो जाती है.

यह भी पढ़े: Samsung के इस प्रीमियम फ़ोन का दाम हुआ आधा से भी कम, Flipkart पर लिमिटेड स्टॉक, ख़त्म हो जायेगा

imagessegsee
Jio का मात्र 1 रुपये का प्लान

यह भी पढ़े: Nothing Phone 2 का जबरदस्त लांच , सैमसंग और Xiaomi के छुट रहे पसीने, हाथो-हाथ बिकेगी ये फ़ोन, जाने फीचर

1 रुपया और 119 वाले रिचार्ज प्लान की जानकारी

Reliance Jio का 1 रूपये वाला रिचार्ज अब तक का देश का सबसे सस्ता रिचार्ज प्लान है. इसके बाद 119 वाले रिचार्ज प्लान का नंबर आता है. 119 वाले रिचार्ज के साथ 1.5GB डाटा प्रति दिन मिलता है. साथी ही इसकी वैलिडिटी 14 दिन की होती है. आपको बता दें की एक रूपये वाली रिचार्ज सिर्फ MyJio App से होगा.

BSNL और Airtel के भी सबसे प्लान

फ़िलहाल Reliance Jio ने ब्रॉडबैंड के कस्टमर को लुभाने केलिए कई नए नए आकर्षक रिचार्ज प्लान ले कर आई है. देश में ब्रॉडबैंड कनेक्शन पर अभी Airtel का भारी दबदबा है. BSNL broadband plan ने तो 3300 वाला एक ऐसा रिचार्ज प्लान निकाला है जिसके सामने Airtel , Reliance Jio Fiber सभी के प्लान फीकी पर गई है.

और क्या क्या मिलेंगे बेनेफिट्स

इस प्लान के साथ आपको Reliance Jio के तरफ से कई और बेनेफिट्स मिलेंगे. इस वाले रिचार्ज को करवाते ही JioTV और JioCinema पर Live TV देख सकते है. साथी मोबाइल या स्मार्टफ़ोन के सुरक्षा के लिए JioSecurity सर्विसेज का इस्तेमाल भी कर सकते है. अगर आपका स्मार्टफ़ोन मेमोरी का स्पेस फोटो और विडियो से फुल हो गया है तो आप स्टोरेज के लिए JioCloud का भी इस्तेमाल कर सकते है.

With a decade of expertise, Amit seasoned Journalist and News Editor stands at the forefront of Tech news, Automobile insights, and share market analysis. Their deep understanding and sharp acumen in these...