एक तिमाही में 1 लाख का कारोबार करने वाली Tata Motors Share देश की दूसरी सबसे बड़ी प्राइवेट कंपनी बन गई है. इससे पहले Reliance Industries एक मात्र लार्ज कैपिटल वाली प्राइवेट कंपनी है जो एक तिमाही में 1 लाख करोड़ से ज्यादा का बिज़नस किया है. इसी बढे बिज़नस के कारण Tata Motors के शेयर में तूफानी तेजी देखने को मिल रही है.
यह भी पढ़े: Zomato Share करेगा मालामाल, अभी नहीं तो कभी नहीं, जानिए Zomato Share target price

Tata Motors Q4 Earning 2023

Financial Year 2022 – 23 के सितम्बर में Tata Motors ने कुल 79,611 का बिज़नस किया था वही Q3 में 88,489 करोड़ का revenue जेनरेट किया था. वही आखिरी क्वार्टर में Q4 मार्च 2023 में एक लाख 5 हजार 9 सौ 32 करोड़ का बिज़नस किया जो की अब तक का किसी भी प्राइवेट कंपनी द्वारा एक तिमाही में सबसे बड़ी राशी है. Reliance Industries Share सिर्फ ऐसा कर चुकी है.
यह भी पढ़े: IDBI Bank Share multibaggar की राह पर, हुआ 3645 करोड़ का प्रॉफिट, देगा तगड़ा रिटर्न, IDBI Bank Target Price

tata motors share price
tata motors share price

यह भी पढ़े: 1 लाख बना 17 लाख, Multibagger Stock 2023, Kirloskar Electric बन गया multibaggaar, जानिए target price

Tata Motors Q4 profit 2023

यह ऑटोमोबाइल कंपनी पिछले दो तिमाही से लगातार profit में रही है. दिसम्बर में कुल 2,958 करोड़ का मुनाफा हुआ था वही मार्च Q4 के रिजल्ट में मुनाफा लगभग दोगुना के आसपास चला गया है. दिसम्बर 2022 से Tata motors share में तूफानी तेजी देखि जा रही है. यह शेयर 378 से चढ़ कर 532 तक जा पहुची है.

Tata Motors Target Price 2023

मार्केट एक्सपर्ट JP Morgan का कहना है की Tata Tata Motors के शेयर अगले तिमाही तक 656 के पर जा सकता है. जो इन्वेस्टर्स अभी इसमे अपनी मोटी रकम डालेंगे तो उन्हें झोली भर के मुनाफा हो सकता है. Goldman Sachs ने Tata Motors के Target Price को 600 दिया है.

With a decade of expertise, Amit seasoned Journalist and News Editor stands at the forefront of Tech news, Automobile insights, and share market analysis. Their deep understanding and sharp acumen in these...