Gold Price Today: देश में इन दिनों शादियों का सीजन चल रहा है. जिसके कारण लोग मार्केट में खरीदारी खूब कर रहें है. जिसमे सबसे अहम चीज सोना-चांदी (Gold-Silver) होता है. लेकिन दोस्तों सोना-चांदी (Gold-Silver) के खरीदारों के लिए एक बार फिर से अच्छी खबर सामने आ गई है.
यह भी पढ़ें : Today Gold Price: सोना चांदी खरीदने वाले लोगों के लिए बड़ी खुशखबरी, आप भी खरीदना चाहते है तो हो जाइए खुश 10 ग्राम का कीमत बस इतना

Gold Price Today
Gold Price Today

दोस्तों आज यानी की 17 मई के दिन सोना-चांदी (Gold-Silver) के कीमतों में भाड़ी गिरावट देखने को मिला है. दोस्तों आज के दिन सोना का कीमत 61066 रुपये प्रति 10 ग्राम था. जो की यह 24 कैरेट शुद्ध सोने का कीमत है. (aaj ka sone ka bhav) जो आज सुवह इसका यह कीमत था. जबकि शाम में इसकी कीमत 60618 रुपये हो गया.
यह भी पढ़ें : Gold Price Today: लगन चढ़ते ही बढ़ने लगा सोना के भाव पंहुचा 57 हजार के पार जानिए 10 ग्राम की कीमत

वही दूसरी तरफ चांदी की बात करे तो इसकी कीमत 71739 रुपये है. जो की यह 999 शुद्धता वाली चांदी (Silver) की कीमत है. आपको बता दे की 18 कैरेट सोने के कीमत 45464 पर आ गए हैं. जबकि 14 कैरेट सोने के कीमत 35462 पर आ गए हैं.
यह भी पढ़ें : Today Gold Price: सोना चांदी के कीमतों में हुआ ऊपर नीचे जाने क्या है लेटेस्ट अपडेट मात्र इतना में मिलेगा 10 ग्राम सोना

आपके जानकारी के लिए बता दे की शुद्धता के आधार पर सोना और चांदी के कीमतों में काफी कमी देखने को मिली है.