New Toyota Yaris Cross SUV 2023: टोयोटा ने हटाया नई एसयूवी से पर्दा, जाने क्या है खूबियां और किसे मिलेगी टक्कर

New Toyota SUV 2023: टोयोटा (New Toyota SUV) की कार को लोग चाह कर भी इनकार नही कर पा रहें है इसका सिर्फ एक ही वजह है. दोस्तों टोयोटा (New Toyota SUV) की गाड़ियों का डिजाइन भी काफी आकर्षक लगता है. दोस्तों ज्यादातर युवा का सपना है की वो टोयोटा (New Toyota SUV) को गाड़ी को एक बार जरुर देखें. जो आज टोयोटा (New Toyota SUV) ने एक गाड़ी पेश किया है.
यह भी पढ़ें : Dhamaka Offer – मात्र 20 हजार रूपये में आपकी हो सकती है ये Hero कम्पनी की चमचमाती बाइक कम्पनी के तरफ से है ऑफर

New Toyota Yaris Cross SUV 2023
New Toyota Yaris Cross SUV 2023

टोयोटा ने पेश किया अपनी नयी एसयूवी

दोस्तों टोयोटा (New Toyota SUV) ने अपने जिस नयी एसयूवी को पेश किया है उसका नाम यारिस क्रॉस (Yaris Cross) है. बताया जा रहा है की टोयोटा इन कार को ASEAN क्षेत्रों में बेचेगी. जबकि यारिस क्रॉस (Yaris Cross) इंडोनेशिया में फुल हाइब्रिड एसयूवी के रूप में आने वाली है.
यह भी पढ़ें : BMW ने लांच की 1 करोड़ 70 लाख की शानदार इलेक्ट्रिक कार, जानिये क्या है इसकी खासियत?

डिजाइन है बेहद ही आकर्षक

आपको बता दे की यारिस क्रॉस (Yaris Cross) कार की लंबाई 4310mm देखने को मिलेगी. साथ ही इस गाड़ी को नए डिजाइन के साथ लाया जाएगा. मीडिया में चल रही खबरों की माने तो कंपनी अपने इस गाड़ी को ग्लोबली टोयोटा (New Toyota SUV) रेज से ऊपर रखेगी.
यह भी पढ़ें : Maruti Jimny : महिंद्रा थार की हो गई बोलती बंद, मारुती जिम्नी की माइलेज के सामने सब के सब फीके

लेकिन भारत में नहीं आएगी टोयोटा की ये एसयूवी

दोस्तों अगर यारिस क्रॉस (Yaris Cross) की हाइट की बात करे तो इसकी हाइट 260mm की है. जिसके कारण इसमें टर्निंग रेडियस 5.2 मीटर का है. वही टोयोटा (New Toyota SUV) के इस गाड़ी में आपको सीवीटी ऑटोमेटिक 1.5l पेट्रोल इंजन भी देखने को मिलेगा. लेकिन सबसे अहम बात यह है की टोयोटा (New Toyota SUV) की ये नयी यारिस क्रॉस (Yaris Cross) भारत में नही आएगी.