Zomato Share Price
Zomato Share Price

Zomato Share Price: फूड टेक कंपनी Zomato Share अभी महज बेहद सस्ते में मिल रहे है. 61 रूपये का शेयर में अगर रैली आयगी तो यह रातो-रात आसमान छू सकती है. साथ ही Zomato Share में पिछले अप्रैल 2023 कई DII (Domestic Institutional Investors) और रिटेल इन्वेस्टमेंट देखने को मिला है. जिसमे Mutual Fund का हिस्सा सबसे ज्यादा है.
यह भी पढ़े: ICICI Bank share में उछाल , इन्वेस्ट करने का अच्छा मौका, जानिए Target Price

क्या अभी zomato share में निवेश करना अच्छा है?

कई मार्केट एनालिस्ट की माने तो अभी Zomato Share में लॉन्ग टर्म इन्वेस्टमेंट का सबसे अच्छा मौका है. DII (Domestic Institutional Investors) के कई Mutual Funds वालो ने 385 करोड़ का इन्वेस्टमेंट किया है. मार्च 2023 में यह शेयर 50 का बिक रहा था लेकिन महज दो महीने में यह शेयर 20% उठ चूका है.
यह भी पढ़े: L&T Share Price Dividend: L&T के इन्वेस्टर्स की चांदी, Dividend का एलान, खरीद लीजिये इससे सस्ता अब नहीं मिलेगा

Zomato Share Price
Zomato Share Price

यह ही पढ़े: 50 हजार बन जायेगा 5 लाख, पोर्टफोलियो में रख लीजिये ये शेयर, एक्सपर्ट ने कहा ये शेयर देगा जबरदस्त रिटर्न

क्या zomato share लॉन्ग टर्म स्टॉक है?

देश और विदेश लगभग सभी मार्केट एनालिस्ट का मानना है की Zomato लॉन्ग टर्म इन्वेस्टमेंट के लिए एक अच्छा अवसर दे रही है. ग्लोबल टेक कंपनी (Wipro Share, Birla soft, Vakrangee Software ) में जबरदस्त downfall है लेकिन, पिछले एक महीने में Zomato में 15% का उछाल देखने को मिला है. वही दिसम्बर 2022 के Q3 में यह फ़ूड डिलीवरी कंपनी ने कुल 1,948 करोड़ का कारोबार किया था. जिसमे से 347 करोड़ का नुकसान उठाना परा था.

Zomato share target price

जी हाँ दोंस्तो , Zomato Share भविष्य में एक बड़ी टेक कंपनी बन कर उभरेगी. आज इसका शेयर सस्ते में मिल रहा है. साथ ही कई Mutual Funds वाली हाउसेस ने इसमे भरी रकम का इन्वेस्टमेंट किया है. HSBC Global Zomato को लॉन्ग टर्म इन्वेस्टमेंट के लिए सुझाव दे रही है. साथ ही आने वाले 2 महीने में zomato share का target price 87 दे रही है.

With a decade of expertise, Amit seasoned Journalist and News Editor stands at the forefront of Tech news, Automobile insights, and share market analysis. Their deep understanding and sharp acumen in these...