MG Comet Price 2023: दोस्तों देश में बहुत से लोगो का सपना है की उनके पास कोई इलेक्ट्रिक कार (Electric Car) हो. जो की देश में अब बहुत तरह के इलेक्ट्रिक कार (Electric Car) भी आ रहें है. दोस्तों आज के इस खबर में हम आपको एमजी मोटर्स के वाहन के बारे में बताने जा रहें है. जिसका नाम एमजी कॉमेट (MG Comet) है.

MG Comet 2023
MG Comet 2023

MG Comet है इन खूबियों से लैस

दोस्तों एमजी कॉमेट (MG Comet) को आप छोटे जगह पर भी पार्क कर सकते है. यह इलेक्ट्रिक कार (Electric Car) उन लोगो के लिए बनाए गए है जो शहरों में गाड़ी चलाना चाहते है. वही अगर इसकी एक्स-शोरूम की बात करे तो इसकी कीमत 7.78 लाख रुपये से शुरु हो कर 9.98 लाख रुपये पे खत्म होती है.

MG Comet 2023
MG Comet 2023

MG Comet का पावरट्रेन है खास

आपको बता दे की एमजी कॉमेट (MG Comet) इलेक्ट्रिक कार (Electric Car) की ये सभी कीमत दिल्ली  एक्स-शोरूम के अनुसार बताया गया हैं. बता दे की ये कीमते सिर्फ और सिर्फ शुरुआती 5,000 बुकिंग के लिए ही मान्य हैं. वही एमजी कॉमेट (MG Comet) इलेक्ट्रिक कार (Electric Car) आपको पांच कलर में देखने को मिलेंगे
यह भी पढ़ें : Maruti Ertiga Car: sirf 3 लाख 60 हजार रूपये में अपने घर ले जाए Maruti Ertiga कार, जानिए फीचर्स
यह भी पढ़ें : Maruti Suzuki Jimny Car 2023: जानिये कब होगी लांच कम्पनी ने बताई तारीख
यह भी पढ़ें : Toyota Mini Fortuner 2023: अब सिर्फ 10 लाख रुपए में घर ले जाए Fortuner, फीचर्स को लेकर कंपनी ने कही बहुत बड़ी बात

इस गाड़ी का होगा टाटा टिआगो ईवी से टक्कर

एमजी कॉमेट (MG Comet) इलेक्ट्रिक कार (Electric Car) की बेटरी की बात करे तो इसमें .3kWh का IP67-रेटेड बैटरी पैक दिया जाता है. जिससे इलेक्ट्रिक मोटर के साथ 42bhp की पॉवर जेनरेट होता है. जबकि इसको चार्ज करने के लिए 3.3kW का चार्जर भी दिया जाता है.