Top CNG Cars
Top CNG Cars

Top CNG Cars 2023: दोस्तों जब से देश में पेट्रोल की कीमत बढ़ी है तब से लोग इलेक्ट्रिक या फिर सीएनजी कारें ही खरीदना पसंद करते है. लेकिन दोस्तों आज के इस खबर में हम बात करने वाले है उन सीएनजी कारें के बारे में जो साल 2023 में खूब बिक रहा हो.

Top 5 CNG Cars
Top 5 CNG Cars

भारत में ये CNG कार करते है मार्केट पर राज

दोस्तों आज हम सबसे ज्यादा बिकने वाले सीएनजी कार के बारे में बात करने वाले है उसमे पहला नाम मारुति सुजुकी डिजायर (Maruti Suzuki Dzire) का आता है. जो भारतीय बाजारों में बहुत ही तेजी से बिक रहा है. बता दे की मारुति सुजुकी डिजायर (Maruti Suzuki Dzire) 31 किमी/किलो का माइलेज देती है.

Maruti Suzuki Dzire का माइलेज है सबसे खास

Top 5 CNG Cars
Top 5 CNG Cars

आपको बता दे की सीएनजी कारें में सबसे ज्यादा बिकने वालो की लिस्ट में अब जिस गाड़ी का नाम आता है उसका नाम मारुति सुजुकी एस-प्रेसो (Maruti Suzuki S-Presso) है. दोस्तों मारुति सुजुकी एस-प्रेसो (Maruti Suzuki S-Presso) का इंजन बहुत ही पावरफुल है जो की 66bhp का है. बता दे की यह 82Nm का टॉर्क जेनरेट करता है.

Maruti Suzuki S-Presso का इंजन है बढ़िया


यह भी पढ़ें : सिर्फ 52,915 रूपये में मिल रहा है शानदार माइलेज देने वाली यह गाड़िया खासियत जान आप भी हो जायेंगे खुश
यह भी पढ़ें : अगर आप भी कम कीमत में खरीदना चाहते है बढ़िया बाइक तो आपके लिए यह मौका अच्छा है जानिये कीमत और खासियत…
यह भी पढ़ें : मात्र 3 लाख में अपनी घर ले जाए Maruti Baleno की यह चमचमाती कार, जानिये इसकी खासियत

दोस्तों इस लिस्ट में चौथे नंबर पर जिस सीएनजी गाड़ी का नाम आता है उसका नाम Maruti Suzuki Wagon R है. दोस्तों Maruti Suzuki Wagon R कार की सबसे खास बात यह है की इसमें इंजन 1.0-लीटर का है जो की 66bhp का पावर जनरेट करता है.