Pure ePluto 7G Pro EV 2023: दोस्तों अगर आप भी एक बढ़िया सा स्कूटर खरीदना चाहते है तो यह खबर आपके लिए. दोस्तों आज हम आपको एक ऐसे स्कूटर के बारे में बताने वाले है जो देशी कंपनी ने बनाया है. जिसका नाम ईप्ल्यूटो 7G प्रो इलेक्ट्रिक स्कूटर (Pure ePluto 7G Pro EV) है जो लॉन्च भी हो गया है.
यह भी पढ़ें : Yamaha ने मार्केट में लांच किया नया स्कूटर लोगों को खूब आ रहा पसंद माइलेज भी देती है 65 से ऊपर का, जानिये खासियत

Pure ePluto 7G Pro EV 2023
Pure ePluto 7G Pro EV 2023

लॉन्च हुआ ईप्ल्यूटो 7G प्रो इलेक्ट्रिक स्कूटर

दोस्तों यह इलेक्ट्रिक स्कूटर 3kWh की बैटरी के साथ आता है. जिसमे AIS 156 सर्टिफाइड भी दिया गया है. बताया जा रहा है की इसे 1.5kW इलेक्ट्रिक मोटर पेस किया गया है. वही अगर ईप्ल्यूटो 7G प्रो इलेक्ट्रिक स्कूटर (Pure ePluto 7G Pro EV) की रेंज की बात करे तो यह 100-150 किलोमीटर की रेंज आसानी से दे सकता है.
यह भी पढ़ें : अगर आपके पास है हीरो की Splendor बाइक तो तेल डलवाने की झंझट खत्म, बिना पेट्रोल के चलेगी बाइक, जानिये क्या है तरीका

Pure ePluto 7G Pro EV 2023
Pure ePluto 7G Pro EV 2023

जाने ईप्ल्यूटो 7G प्रो इलेक्ट्रिक स्कूटर का पावर पैक और रेंज

आपको बता दे की ओला एस1 एयर (OLA S1 Air) से इसकी रेंज कम है. बता दे की ईप्ल्यूटो 7G प्रो इलेक्ट्रिक स्कूटर (Pure ePluto 7G Pro EV) की एक्स-शोरूम कीमत 94,999 रुपये है. जिससे पता चलता है की इस स्कूटर का सीधा टक्कर ओला एस1 एयर (OLA S1 Air) से किया गया है.
यह भी पढ़ें : रातो-रात घट गया Tata Nexon का दाम अब मात्र इतने रूपये में अपने घर ले जाए यह कार, जानिये क्या है खासियत…

Pure ePluto 7G Pro EV की कीमत है एक लाख से कम

आपके जानकारी के लिए बता दे की ईप्ल्यूटो 7G प्रो इलेक्ट्रिक स्कूटर (Pure ePluto 7G Pro EV) को कंपनी के अधिकारिक साईट से भी बुक किया जा सकता है. सबसे खास बात यह है की इस स्कूटर की डिलीवरी भी बहुत ही जल्द शुरु होने वाला है.
यह भी पढ़ें : hero कम्पनी ने लांच किया Splendor का नया अवतार माइलेज भी देती है 65 की, जाने प्राइस और खासियत