Hero Splendor plus Bike
Hero Splendor plus Bike

Hero Splendor plus Bike: दोस्तों बाइक के राजा स्प्लेंडर बाइक को कहा जाता है. क्यूंकि दुसरे बाइक के अपेक्षा में Hero का यह Splendor बाइक लोगों के दिलों में अपनी एक अलग पहचान बनाई है यही वजह है की भारत की सबसे भरोसेमंद बाइक में से एक बाइक हीरो की स्प्लेंडर बाइक है.
यह भी पढ़े – खुशखबरी :- Hero Splendor चलाने वालों के लिए अच्छी खबर अब पेट्रोल नहीं बिजली से दौड़ेगी बाइक

image 143
Hero Splendor plus Bike Black Colour

Hero Splendor plus Bike: लेकिन दोस्तों बढ़ते महंगाई में इस बाइक ककी भी कीमत लगभग 1 लाख के आस-पास पंहुच गई है. ऐसे में सभी लोगों के पास इतना बजट नहीं है की वो Hero के इस Splendor Plus बाइक को खरीद सके. लेकिन उन लोगों के लिए खुशखबरी जो कम कीमत में इसे खरीदना चाहते है.
यह भी पढ़े – Maruti Suzuki Jimny Car 2023: जानिये कब होगी लांच कम्पनी ने बताई तारीख

मात्र 12 हजार के डाउन पेमेंट पर मिल जायेंगे आपको यह बाइक

दोस्तों OLX पर पहले नंबर पर जो बाइक है वह वह साल 2018 मॉडल की बाइक है. वहीं इसके मालिक ने इसका कीमत 44 हजार रूपये रखा है. वहीं इसमें एक खासियत यह भी है की अगर आप चाहे तो महज 12 हजार रूपये डाउनपेमेंट पर यह बाइक खरीद सकते है.
यह भी पढ़े – Toyota Mini Fortuner 2023: अब सिर्फ 10 लाख रुपए में घर ले जाए Fortuner, फीचर्स को लेकर कंपनी ने कही बहुत बड़ी बात

वहीँ साथियों एक और बाइक लिस्ट की गई है जो कि साल 2019 की रजिस्टर है. और यह बाइक भी Hero Splendor Plus ही है. यह बाइक अभी तक लगभग 22,000 किलोमीटर चल चुकी है. वहीँ इसका कीमत 62 हजार रुपया इसके ओनर के तरफ से रखा गया है.

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...