tytyht

दोस्तों हर घर में सरसों तेल का उपयोग होता है लेकिन पिछले कुछ सालों से जो सरसों तेल के कीमत में उछाल हुआ है उससे कोई लोग अनजान नहीं है. दोस्तों दरअसल सरसों तेल को लेकर बड़ी खबर सामने आई है. की अब सरसों तेल के सभी ब्रांड के कीमत में लगभग 20 से 25 रुपया की गिरावट होने वाली है.

Also read: Bhagalpur Train Schedule: 25 अप्रैल से 27 जून तक एक महीने दौड़ेगी स्पेशल ट्रेनें, जान लीजिये क्या होगी समय-सीमा

image 108

मात्र 105 रुपया घर पंहुचा कर

दोस्तों लोकल दुकानदार के अच्छे वर्ताव नहीं करने और लोग अपने समय को बचाने के लिए अब राशन के समान भी ऑनलाइन आर्डर करके ही मंगा रहे है. आपको बता दूँ की अगर आप फिलिप्कार्ट के माध्यम से यह सरसों का तेल आर्डर करते है. तो मात्र 105 रूपये में यह तेल आपको मिल जायेगी.

Also read: बिहारवासी हो जाए सावधान! पुरे प्रदेश में ज़ोरदार आँधी के साथ होगी बारिश वज्रपात का अलर्ट हो जाए सावधान इन क्षेत्रों का नाम है शामिल!

दोस्तों वहीँ ऑनलाइन में एक खराबी यह भी है की आप कोई भी समान तुरंत नहीं मंगा सकते मतलब अगर आपको सरसों तेल की जरूरत है तो आपको कम से कम 2 दिन पहले ऑनलाइन करना होगा. तब जाकर आपके घर पर ये समान उपलब्ध हो पायेंगे.

Also read: ट्रक पर रखा था हवाई जहाज उसे देखने के लिए सड़क पर जुट गई भारी भीड़, लोग बोले जिंदगी में पहली बार इतना पास से देखे है!

Also read: रेलवे का बड़ा ऐलान भीड़ को देखते हुए समस्तीपुर मंडल से दिल्ली, हावड़ा सहित मुंबई के लिए रेलवे चलाने जा रही समर स्पेशल ट्रेन

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...