1 लाख बन जायेगा 3 लाख, Mahindra के इस शेयर को अभी खरीद लीजिये, तीन गुना रिटर्न और देगा 300% डिविडेंड

Mahindra and Mahindra finance share 2023: महिंद्रा एंड महिंद्रा फाइनेंस लिमिटेड भारतीय शेयर बाजार में एक महत्वपूर्ण फिनांस और लोन मुहैया कराने वाली कंपनी है। M&MFIN का पिछले एक साल में तगड़ा ग्रोथ हुआ है. एक वर्ष पहले Mahindra Finance के शेयर के दाम 170 के आसपास थे, लेकिन अभी यही शेयर 300 को छूने वाले है. महज एक वर्ष M&MFIN के सभी इन्वेस्टर्स का रकम दोगुना हो गया है.
यह भी पढ़े: Tata के इस शेयर में डालिए 1 लाख कुछ ही दिन में हो जायेगें 2 लाख, जबरदस्त उछाल होने को है, दाम बढ़ने से पहले ख़रीदे लें

Mahindra and Mahindra finance (M&MFIN) share 2023 प्राइस

  • M&MFIN पिछले एक साल में दिया दोगुना रेतुर्न.
  • फाइनेंस और लोन मार्केट में बढ़ रहा दबदबा.
  • इसका मार्केट कैपिटल 35 हज़ार करोड़ के आसपास.
  • मार्च तिमाही में जबरदस्त हुआ मुनाफा. जो की 3536 करोड़ का रहा.
  • 300% का मिल सकता है डिविडेंड.

यह भी पढ़े: Tata के इस शेयर में डालिए 1 लाख, महीने दिन के अन्दर हो जायेगा 1.5 लाख, जबरदस्त उछाल के साथ बढ़ रहा शेयर

Mahindra and Mahindra finance share 2023
credit: google finance

यह भी पढ़े: Post Office TD scheme 2023: भूल जाएये FD, अपने रकम को कीजिये TD, मिलेगा 10 लाख का 14 लाख, जाने कैसे

M&MFIN कितना देगा रिटर्न

Mahindra and Mahindra finance एक महिंद्रा ग्रुप का एक अंग है, जो की देश के विभिन्न शहरों और गाँवों में अपनी सेवाएं प्रदान कर रही है. यह कंपनी साफ-सुथरे ढंग से जरुरत मंद लोगो को लोन मुहैया कराती है. मार्केट एनालिस्ट Morgan Stanley की माने तो आने वाले समय में M&MFIN तीन गुना रिटर्न दे सकता है. कंपनी लगातार अपने प्रॉफिट को बढ़ा रही है.
यह भी पढ़े: Bajaj Finance FD 2023 दे रहा है जबरदस्त मुनाफा, मिलगा तगड़ा व्याज, बिच में पैसा निकलने पर भी FD नहीं टूटेगा, जानिए

महिंदा , टाटा , हीरो , बजाज सभी में बुलिश नेचर

अगले महीने शेयर मार्केट में रैली आने की सम्भावना है. टाटा ग्रुप के Tata Steel Share भी उछाल पर चल रही है. सभी बड़ी ग्रुप में बुलिस नेचर देखा जा रहा है. इसी को ध्यान में रखते हुए Mahindra and Mahindra finance शेयर भी ऊपर जायेगा ऐसा अनुमान लगाया जा रहा . साथ ही पिछले वित्तीय वर्ष की सभी तिमाही का प्रॉफिट ही ठीकठाक रहा है.
यह भी पढ़े: HDFC Bank FD का नया व्याज दर हुआ लागु, फिक्स्ड डिपाजिट पर 7.5% से ज्यादा मिल रहा मुनाफा, देखे लिस्ट

M&MFIN में कब तक होगा प्रॉफिट

फ़िलहाल Mahindra and Mahindra finance शेयर के दम 280 से 290 के बिच चल रहे है. कई सारे एनालिस्ट का मानना है की यह 2023 के अंत तक 450 के पार ट्रेड करेगा. साथ ही कंपनी की साख भी अच्छी है. महिंद्रा ग्रुप में प्रमुख आनंद महिंद्रा खुद सब कुछ की जाँच पड़ताल करते रहते है. और आनंद महिंद्रा एक इज्जतदार उद्योगपति भी है. इसीलिए इस कंपनी पर भरोसा किया जा सकता है.