Samsung Galaxy Z Flip 3 New Price : सैमसंग ने हाल ही में अपने नए स्मार्टफोन सैमसंग गैलेक्सी Z फ्लिप 3 को लॉन्च किया था. Galaxy Z Flip 3 एक शानदार और यूनिक स्मार्ट फ़ोन है. ईकॉमर्स कंपनी फ्लिप्कार्ट पर यह भरी डिस्काउंट के साथ उपलब्ध होगया है. Flipkart पर यह Galaxy Z Flip 3 फ़िलहाल 44,999 का मिल रहा है. जबकि इसका ओरिजिनल 96 हज़ार के आसपास पड़ता है.
यह भी पढ़े: Nothing Phone 2 का जबरदस्त लांच , सैमसंग और Xiaomi के छुट रहे पसीने, हाथो-हाथ बिकेगी ये फ़ोन, जाने फीचर

Samsung Galaxy Z Flip 3 specification and features

  • यह एक 5G फ़ोन है.
  • यह Galaxy Z Flip GSM / CDMA / HSPA / EVDO / LTE / 5G के नेटवर्क टेक्नोलॉजी पर काम करता है.
  • इसका स्क्रीन डिस्प्ले 6.7 इंच का है, जो की बिच से फ्लिप हो जाता है, और आधे का आकर रह जाता है.
  • RAM Samsung Galaxy Z Flip 3 में 8GB लगा होता है.
  • 3300 mAH का बैटरी से लेस है यह फ़ोन. एक बार फुल चार्ज कर लेने पर 2 दिन तक बैटरी बैकअप रहता है.
  • इसमे 12 मेगा पिक्सेल का कैमरा लगा हुआ है.
  • Samsung Galaxy Z Flip 3 में Qualcomm SM8350 Snapdragon 888 5G (5 nm) का चिपसेट लगा हुआ है.
SAMSUNG Galaxy Z Flip3 5G
credit: flipkart

यह एक दमदार फीचर्ड फोल्डिंग स्मार्टफोन है जो दो फोल्ड करने के साथ आता है। इस फोन में कुछ शानदार फीचर हैं जो इसे एक बेहतरीन स्मार्टफोन बनाते हैं। अचानक फ्लिप्कार्ट पर इसका दाम कर दिया गया है. पहले यह स्मार्ट फ़ोन 1 लाख का आता था लेकिन पिछले कुछ दिनों से यह फ़ोन मात्र 44 हज़ार का फ्लिप्कार्ट पर दिखा रहा है.

स्मार्टफ़ोन का मार्केट में कॉम्पीटिशन बढ़ता जा रहा है. हाल ही में Nothing Phone 2 लांच हो गया है. Samsung Galaxy Z Flip 3 को खरीदने के लिए अगर आप क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल करते है तो यह फ़ोन और भी सस्ता हो जायेगा. फ़िलहाल यह Z flip 3 53% के डिस्काउंट पर मिल रहा है. अगर आपको खरीदना हो तो यह फ़ोन आप जल्द से जल्द खरीद ले नहीं तो इसका दाम फिर से बढ़ सकता है.

With a decade of expertise, Amit seasoned Journalist and News Editor stands at the forefront of Tech news, Automobile insights, and share market analysis. Their deep understanding and sharp acumen in these...