Bajaj Finance FD rate 2023
Bajaj Finance FD rate 2023

Bajaj Finance FD rate 2023 : ऐसा लगता है की भारत में बजाज फाइनेंस सबसे लोकप्रिय फाइनेंस कंपनी है, जो जरूरतमंद लोगो के आर्थिक आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए विभिन्न वित्तीय प्रोडक्ट की पेशकश करती है। फ़िलहाल Bajaj Finance Fixed deposit सबसे ज्यादा व्याज देने वाली कंपनी है. इससे ग्राहकों को जबरदस्त मुनाफा होता है.
यह भी पढ़े : FD interest rate : यह बैंक दे रहा है फिक्स्ड डिपाजिट पर तगड़ा मुनाफा, 888 दिन में आपकी रकम का जबरदस्त रिटर्न

Bajaj Finance FD: बजाज फाइनेंस एफडी 2023 एक ऐसा उत्पाद है जो लोगों के लिए एक सुरक्षित और लाभप्रद निवेश विकल्प प्रदान करता है। अगर कोई ग्राहक फिक्स्ड डिपाजिट में बिच भी पैसा निकलना चाहता है तो वो पैसा ले सकता है, इससे FD नहीं टूटती है. निचे हम बात करेंगे बजाज फाइनेंस एफडी के ब्याज दर और इसके लाभों के बारे में।

Bajaj Finance FD (fixed deposit) इंटरेस्ट रेट

  • इस फाइनेंस कंपनी आप 1000 से 5 करोड़ रूपये तक FD करवा सकते है.
  • अगर को ग्राहक Bajaj Finance में 15 महीने के लिए FD करता है तो उसे 7.3% सालाना के हिसाब से व्याज मिलेगा.
  • वही अगर कोई व्यक्ति 22 महीने से के लिए बजाज फाइनेंस में फिक्स्ड डिपाजिट करता है तो उसे 7.45% का व्याज मिलेगा.
  • 1000 दिन के लिए फिक्स्ड डिपाजिट होगा तो 7.95% के हिसाब से जोड़ पर रिटर्न मिलेगा.
  • 1338 दिन के लिए FD करने पर 7.85 प्रतिशत का व्याज मिलेगा. मैचुरिटी पर सारा मुनाफा जोड़ कर मिलेगा.
Bajaj Finance FD rate 2023
credit: abp

Bajaj Finance एक साथ मल्टी टेन्योर का भी सुविधा देता है. इसमे ऑफिस विजिट करने की जरुरत भी नहीं है. सबकुछ आप खुद से ऑनलाइन घर बैठे कर सकते है. विदेशों में रहने वाले भारतीय के लिए भी बजाज फाइनेंस कई तरह की सुविधा देती है. साथ ही अगर बिच में ही रूपये की जरुरत पड़ गई तो आप उसी FD से कर्ज ले सकते है.

With a decade of expertise, Amit seasoned Journalist and News Editor stands at the forefront of Tech news, Automobile insights, and share market analysis. Their deep understanding and sharp acumen in these...