Akshara Singh
Akshara Singh

Akshara Singh: दोस्तों भोजपुरी भाषा बिहार झारखण्ड उत्तरप्रदेश समेत पुरे देश में अब देखि जाने लगी है बताया जाता है की इस भाषा में मिठास है मतलब ऐसी बोली से किसी को आकर्षित किया जा सकता है. लेकिन दोस्तों इन दिनों एक खबर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है वो है.

Blank 4 Grids Collage 9

Akshara Singh Bhojpuri Song: वो है भोजपुरी के महशूर एक्ट्रेस अक्षरा सिंह(Akshara Singh) की जी हाँ दोस्तों अक्षरा सिंह(Akshara Singh) जब से अपने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की है जिसमें वो लिखी है आई लव यू जानू उसके बाद से पुरे सोशल मीडिया पर हंगामा मच गया है. क्यूंकि उस तस्वीर में अक्षरा सिंह के साथ जो शख्स खड़े है वो मोनालिसा के पति है.

Akshara Singh viral video: दोस्तों अगर हम अक्षरा सिंह(Akshara Singh) की बात करें तो अक्षरा सिंह भोजपुरी इंडस्ट्री के लिए बहुत पहले से काम करती आ रही अहि और उन्होंने आज तक कई फिल्म और एल्बम किये है. आपको बता दूँ की अक्षरा सिंह(Akshara Singh) अक्सर अपने निजी जीवन को लेकर चर्चा में रहती है.

Akshara Singh pic: कुछ दिनों पहले अक्षरा सिंह(Akshara Singh) भोजपुरी इंडस्ट्री के पॉवरस्टार कहे जाने वाले पवन सिंह को लेकर सुर्ख़ियों में थी बताया जाता अहि की पवन सिंह और अक्षरा सिंह(Akshara Singh) एक दुसरे से शादी करने वाली थी. लेकिन पवन सिंह जब ज्योति सिंह से शादी कर लिए तो इन दोनों के बिच में अनबन हो गई.

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...