ju7yj

Success Story: दोस्तों इंसान को कभी भी अपने कठिन प्रस्थिति में घबराना नहीं चाहिए बल्कि उस समय अपने आपको और मजबूत करना चाहिए और बुरे समय से डटकर मुकाबला करना चाहिए. क्यूंकि जीवन में वही इंसान सफल होता है जो अपने बुरे समय से लड़कर आगे बढ़ता है.

Also read: CDS का एग्जाम में पुरे देश में पहला रैंक आया ख़ुशी से झूम उठा पूरा परिवार, गाँव में बटे मिठाइयाँ सब बोले गर्व है बेटा!

Blank 4 Grids Collage 8

Success Story ajay singh army: दोस्तों आज के इस खबर में हम एक ऐसे लड़के के बारे में बात करने जा रहे है जिसने अपने जिन्दगी में बहुत परेशानी झेला है बहुत दुःख दर्द सहा है जी हाँ दोस्तों हम जिस शख्स के बारे में बात कर रहे उनका नाम अजय सिंह है जो की अब भारतीय सेना में लेफ्टिनेंट के पद पर उन्हें सेवा करने का मौका मिला है.

Also read: IPS Success Story: बेटी ने पुलिस अफसर बनकर की अपने दादा की इच्छा पूरा बचपन से ही माँ का था सपना, जानिये

Success Story in hindi: दोस्तों ख़ुशी की बात यह है की दो जुड़वां भाई है एक का नाम अजय सिंह और एक का नाम अर्जुन सिंह है अजय बताते है की मेरे पिताजी बिजनसमैन थे. लेकिन उनके पार्टनर ने उन्हें धोखा दे दिया जिसके बाद से मेरे घर की आर्थिक स्थिति बहुत बिगड़ गई जिसके बाद मुझे डिलीवरी बॉय का भी काम करना पड़ा.

Also read: छात्रा गई थी अपनी कोचिंग देखने लेकिन स्टेशन पर मिल गई बड़ी खुशखबरी, माँ ने वहीँ पर मिठाई खिलाकर मुंह किया मीठा!

लेकिन कितना भी कठिन प्रस्थिति आया कभी भी अजय और अर्जुन सिंह ने हार नहीं माना और उसका डटकर मुकाबला किया आज उसका परिणाम सबके सामने है. दोनों भाई एक अच्छे पद पर है यह जॉब लगने के बाद उनके परिवार के लोग काफी खुश है. सबसे अधिक खुश उनकी माता जी है उन्हें अपने बेटे पर पूरा विश्वास था की एक दिन उसका मेहनत रंग लाएगा.

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...