y5yhrt6h

UP Board 10th Result 2023: दोस्तों पिछले मंगलवार को उत्तरप्रदेश बोर्ड का रिजल्ट आया है जिसमें राज्य भर के होनहार स्टूडेंट ने अपना जलवा दिखाया है आपको बता दूँ की कई बच्चे ने अच्छे रिजल्ट लाकर अपने माता-पिता सहित पुरे परिवार का नाम रौशन किया है. तो वहीँ एक छात्रा ने 94% अंक लाकर भी फेल हो गचलिए जानते है इनके बारे में…

UP Board 10th Result kaise dekhe – दोस्तों आम तौर पर आपने देखा होगा की जो स्टूडेंट को अच्छे यानी 60 70 प्रतिशत से अधिक अंक आता है वो काफी उत्साहित और ख़ुशी रहते है लेकिन हम जिस लड़की के बारे में बारत कर रहे है उनका नाम भावना वर्मा है दोस्तों भावना वर्मा 94% अंक लाकर भी निराश है क्यूंकि वो यह परीक्षा पास नहीं कर पै और फेल हो गई.

UP Board 10th Result:जी हाँ दोस्तों हम जिस छात्रा के बारे में बात आकर रहे है वह उत्तरप्रदेश के अमेठी के भादर ब्लॉक की रहने वाली है उसका नाम भावना वर्मा है. जिसने इस बार उत्तरप्रदेश बोर्ड से मैट्रिक की वार्षिक परीक्षा दी थी. जिसमें भावना वर्मा को बहुत अच्छे करीब 94% अंक आये लेकिन उसके बाद भी भावना अग्रवाल प्रैक्टिकल में कम नम्बर आने के कारण फ़ैल हो गई.

दोस्तों जब इस पर भावना वर्मा ने अपनी आपत्ति जताई और उसने कहा की मुझे पूरा विशवास है की मुझे प्रैक्टिकल में 3 नंबर नहीं आ सकते वहीँ स्कूल के तरफ से ये कहना है की भावना पढने में काफी तेज छात्रा है ये बोर्ड के तरफ से मिस हो गया है. भावना को सभी विषय में 30 नमबर प्रैक्टिकल में मिलने की जगह पर 3 नंबर दिया गया है.

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...