rtgrreg

UP Board 10th Result 2023: दोस्तों 25 अप्रैल मंगलवार को उत्तरप्रदेश बोर्ड के कक्षा 10वीं और 12वीं की रिजल्ट एक साथ जारी किया गया है. दोस्तों इस रिजल्ट में अच्छे बच्चे ने बहुत शानदार मार्क्स लाये और अपने माता-पिता सहित पुरे समाज का नाम पुरे देश भर में रौशन किये.

Also read: यूपीएससी का रिजल्ट आते ही टॉपर आदित्या रिजल्ट देखते ही पापा से बोले कुछ ज्यादा हो गया…उसके बाद दिया ये रिएक्शन?

UP Board high school result 2023: दोस्तों कई बच्चे ने टॉप करके अपना जलवा दिखाया है जिसमें टॉपर की लिस्ट में एक ऑटो चलाने वाले की बेटी का भी नाम शामिल है जिसने पुरे प्रदेश में छठा स्थान हाशिल की है. जी हाँ दोस्तों हम बात कर रहे है अंकिता के बारे में अंकिता ने उत्तर प्रदेश बोर्ड की परीक्षा में बहुत अच्छे मार्क्स लाये है.

Also read: जहाँ बच्चे बड़े-बड़े संसथान में रहकर पढ़ाई करने वाले नहीं पास कर पाए वहीँ कीर्ति ने सेल्फ स्टडी के दम पर पहले प्रयास में149वीं रैंक हाशिल की.

दोस्तों अंकिता को जब यह सफलता हाशिल हुआ तो उनके घर के लोग काफी ख़ुशी हुआ और उन्होंने ख़ुशी जाहिर करते हुए उनके पिता जो की ऑटो ड्राईवर है उन्होंने कहा की मुझे अपने बेटी के ऊपर बहुत गर्व है. भले ही मेरे पास पैसे नहीं है लेकिन मेरी बेटी कम ही संसाधन में पढाई करने में की कसार नहीं छोड़ी है.

Also read: UPSC Result : यूपीएससी परीक्षा में बिहार के लाल का जलवा पुरे देश में हाशिल किया 19वां रैंक, पिता चलाते है दवाई दूकान!

दोस्तों आपको बता दे की अंकिता उत्तरप्रदेश के कादीपुर की रहने वाली है. वहीँ उनके पिता का नाम परशुराम है जो की एक ऑटोचालक है और उनकी माँ सुमन जो गृहिणी है वहीँ उनकी माँ सुमन बताती है की मुझे अंदाजा नहीं था की मेरी बेटी इतना अच्छा अंक लाएगी मैं अपने बेटी के इस सफलता से काफी खुश हूँ.

Also read: UPSC में सफलता पाने के लिए छोड़ दी नौकरी महज मेहनत और काबिलियत के दम पर हाशिल की सफलता

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...