tryrth

Police Wala Viral Video: दोस्तों इन्टरनेट का जमाना है और रोज कोई न कोई चीजें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है. एक विडियो पिछले कुछ समय से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. दोस्तों जो विडियो वायरल हो रही है उसमें एक पुलिसकर्मी अपने इंसानियत का परिचय दिखा रहे है.

Also read: IPS Success Story: बेटी ने पुलिस अफसर बनकर की अपने दादा की इच्छा पूरा बचपन से ही माँ का था सपना, जानिये

दोस्तों अगर आप स्मार्टफोन यूज करते है और सोशल मीडिया चलाते है तो आप हर रोज कोई न कोई विडियो देखते ही होंगे. उसमें से कोई विडियो सकारात्मक होगा जो आपको अच्छा लगता होगा और कोई विडियो आपके स्क्रीन पर ऐसा भी आ जाता होगा जिसे देखने के बाद आपको दुबारा फोन देखने का मन नहीं करता होगा.

Also read: छात्रा गई थी अपनी कोचिंग देखने लेकिन स्टेशन पर मिल गई बड़ी खुशखबरी, माँ ने वहीँ पर मिठाई खिलाकर मुंह किया मीठा!

दोस्तों दरअसल उस विडियो में साफ़-साफ़ दिखाई दे रहा है की एक प्यारी सी चिड़िया पुलिसवाले के वर्दी पर आकर बैठ जाती है और पुलिस वाले भी उसे बहुत पयार से फूल का रस देते है. दोस्तों विडियो का यह मंजर देखने के बाद लोग यह पुलिसकर्मी की खूब तारीफ़ कर रहे है.

Also read: उत्तर प्रदेश का यह किसान अपने यहाँ उगा रहा है कई विदेशी सब्जी बहुत हो रही है इसकी मांग, जानिये इसके बारे में खास बात…

आपको बता दूँ की यह विडियो केरल पुलिस के द्वारा उनके अधिकारिक twitter अकाउंट पर शेयर किया गया है. यह विडियो देख कर हमलोगों को सिख लेनी चाहिए की अगर कोई पक्षी या छोटा जानवर कहीं दिखे तो उसे मारने के बजाय हमें उससे प्यार से पेशा आना चाहिए.

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...