hythtyjh

Sahara Ka Paisa Kab Milega: दोस्तों, सहारा इंडिया में बहुत सारे लोगों ने अपना पैसा इन्वेस्ट किया था सभी लोगों ने अपने बेहतर भविष्य को लेकर इस कम्पनी में अपना पैसा निवेश किया था लेकिन उन लोगों को पैसा नहीं मिला अब उन लोगों के लिए खुशखबरी है जी हाँ दोस्तों कोर्ट ने बड़ा फैसला सुनाया है.

आपको बता दूँ की देश की सबसे बड़ी अदालत सुप्रीम कोर्ट ने सहारा इंडिया(Sahara Ka Paisa Kab Milega janiye) को लेकर एक बड़ा फैसला सुनाया है अब तक आपलोगों को तो यह बात मालूम चल गया होगा की सहारा को सुप्रीम कोर्ट ने फटकार लगाते हुए सेबी से एक दो हजार नहीं बल्कि पुरे 5 हजार करोड़ रूपये रिलीज करवाए है.

अब आपके मन में एक सवाल आता होगा की आखिर यह पैसा किन लोगों को मिलेगा तो इसके लिए भी मतलब साफ है. की यह पैसा उन लोगों को दिया जाएगा जो लोग सहारा इंडिया(Sahara Ka Paisa Kab Milega date) में 5 हजार से लेकर 5 लाख तक ही निवेश किये थे जी हाँ दोस्तों उससे अधिक वाले लोगों को अभी नहीं मिलेगा पैसा.

इस 5 हजार करोड़ रूपये से छोटे-छोटे निवेशकों को ही पैसा सीधे अकाउंट में दिया जाएगा. इसके लिए सहारा के हेड ऑफिस दिल्ली से सभी जगहों के छोटे-बड़े ब्रांच के लिए नोटिस जारी कर दिए गए है. अब उम्मीद है की बहुत दिनों से कयास लगाये हुए निवेशकों के पैसा मिलेंगे.

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...