Sahara India
Sahara India

Sahara India News Today: दोस्तों सहारा इंडिया(Sahara India) में अगर आपका भी पैसा फंसा है या आपके किसी दोस्त या जान-पहचान के लोगों ने सहारा इंडिया में अपना पैसा निवेश किया है और अभी तक उनको पैसा नहीं मिला है तो आज का यह खबर उनके खुशखबरी से कम नहीं है चलिए जानते है.

Supreme Courtमें तीन दिन हुआ बहस

दोस्तों ये बात तो आप अभी तक जान ही गए होंगे की सहारा इंडिया((Sahara India News) के निवेशकों के लिए सुप्रीम कोर्ट ने सेबी से 5 हजार करोड़ रूपये रिलीज करवाया है. लेकिन अभी भी कोर्ट में उसकी तारीख चल रही है और बहस जारी है आपको बता दूँ की सहारा इंडिया(Sahara India ka Paisa kab tak milega) को लेकर सुप्रीम कोर्ट में तीन दिन 18 अप्रैल और 19 तथा 20 अप्रैल को बहस हुआ है.

दोस्तों सहारा इंडिया(Sahara India) को लेकर सुप्रीम कोर्ट ने लगातार तीन दिन जो बहस हुआ वो कारगर साबित नहीं हुआ क्यूंकि इसको लेकर जिस जज तीन जज की बेंच सुनवाई करने वाली थी उसमें से एक जज अनुपस्थित थे इसी को लेकर यह यह सुनवाई तत्काल के लिए रद्द कर दिया गया है.

लेकिन दोस्तों अगली सुनवाई जो होने वाली है वो बहुत कारगर सुनवाई होने वाली है क्यूंकि अगली तारीख में सीधा बहस सहारा इंडिया(Sahara India) और सेबी को लेकर होगा. अभी जो 5 हजार करोड़ रूपये रिलीजहुए है वो सिर्फ उन्ही लोगों को मिलेंगे जो 5 हजार से लेकर 5 लाख तक निवेश किये थे.

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...