Sanatan And Savitri
Sanatan And Savitri

Sanatan And Savitri Video: दोस्तों अगर अप अपने जीवन में कुछ करना चाहते है तो उसकी शुरुआत एक न एक दिन करनी ही पड़ती है है तब जाकर आपको सफलता हाथ लगती है. दोस्तों आअज के इस खबर में हम जिसके बारे में बात करने वाले है दरअसल वो दोनों भाई-बहन है वो उनका जन्म बेहद साधारण परिवार में हुआ था.

Blank 5 Grids Collage 33

दोस्तों अभी इन्टरनेट और सोशल मीडिया का जमाना है कब कौन लोग वायरल हो जाए कभी किसी को पता नहीं कुछ ऐसे ही है सनातन और सावित्री(Sanatan And Savitri Viral Video) के कहानी ये दोनों भाई बहन है और ये इतने गरीब परिवार से आते है की ठीक से इन्हें खाना भी नहीं मिल पाता था.

लेकिन सोशल मीडिया ने इन्हें फर्श से लेकर अर्श तक के सफर कराया जी हाँ दोस्तों जब इन दोनों भाई बहन सनातन और सावित्री(Sanatan And Savitri ka ghar kaha hai) को कोई रास्ता नहीं दिखाई दिया तो ये दोनों ने youtube पर विडियो बनाना शुरू किया. और आज सोशल मीडिया के बदौलत लाखो रूपये नकी कमाई करते है.

ये दोनों भाई-बहन सनातन और सावित्री(Sanatan And Savitri channel name) झारखण्ड से सुदूर जिले के रहने वाले है. इन लोगों ने पहले छोटा-छोटा विडियो डालना शुरू किया देखते ही देखते इन दोनों भाई-बहन की विदोए लोग खूब पसंद करने लगे और अब ये लोग इतना पोपुलर हो गए है की स्टेज प्रोग्राम भी करते है.

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...