ythtyh

IPL 2023 Jos Buttler Record: आईपीएल के 16वें सीजनमें १८ से अधिक मुकाबले हो चुके है. और हर एक मुकाबला काफी रोमांचक भरा होता है. एक से एक नए रिकॉर्ड बनते है एक से एक रिकॉर्ड टूटते है. आज के इस खबर में हम बात करने वाले है एक ऐसे रिकॉर्ड के बारे में जो सात साल के बाद भी जोस बटलर(Jos Buttler) से नहीं टूट पाया.

Also read: IND vs AUS: Piyush Chawla Discusses Spinners Getting New Ball, Highlights Role of Fast Bowlers in the Process

जी हाँ दोस्तों हम बात कर रहे है जोस बटलर(Jos Buttler) के रिकॉर्ड के बारे में आपको बता दूँ की बटलर पिछले सात सालों में कभी भी शून्य में आउट नहीं हुए थे. लेकिन पिछले सात साल का कहानी तब खत्म हो गया जब रविवार को जोस बटलर(Jos Buttler) गुजरात के खिलाफ शून्य पर आउट होकर पवेलियन चले गये.

Also read: IND vs AUS: Elated Captain KL Rahul credits Gill and Ruturaj for the triumphant first ODI victory

अगर हम जोस बटलर(Jos Buttler) की पुरे इतिहास की बात करें तो बटलर अपने रिकॉर्ड में 86 मैच खेले हैजिस मैच में उन्होंने कुछ न कुछ रन बनाये है बल्कि शून्य पर आउट नहीं हुए है. लेकिन यह सिलसिला बटलर के 87वां मैच में खत्म हो गया जब जोस बटलर(Jos Buttler) बिना खाता खोले ही पवेलियन चले गए.

Also read: IND vs AUS: Aakash Chopra’s Prediction for Australia Comes True in Opening Over

दोस्तों यह खतरनाक रिकॉर्ड ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान स्टीव स्मिथ के नाम पर दर्ज है आपको बता दूँ की स्टीव लगातार 93 मैच में कुछ न कुछ रन बनाये है मतलब शून्य पर आउट नहीं हुए है. और दुसरे नंबर पर अब जोस बटलर(Jos Buttler) का नाम आ गया जो 86 पारी में कुछ न कुछ रन बनाये है.

Also read: World Cup 2023: Emotional Naseem Shah Reacts to Exclusion, Shares Heartfelt Message with Fans

और तीसरा नंबर पर श्रीलंका के खिलाड़ी महेला जयवर्धने है जिन्होंने लगातार 78 पारियों में कुछ न कुछ रन बनाये है. जबकि चौथे नंबर पर नाम आता है साऊथ अफ्रीका के खिलाड़ी जेपी डुमिनी का जिन्होंने लगातार 77 पारी में स्कोर बनाये है. दोस्तों यह मौका जोस बटलर के पास काफी अच्छा था. जबन वो स्टीव स्मिथ का रिकॉर्ड तोड़ पाते लेकिन अब उनके लिए यह काफी मुश्किल भरा हो जाएगा.

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...