rthrth

Virat Kohli Record: दोस्तों विराट कोहली को रन मशीन और रिकॉर्ड मशीन के नाम से भी जाना जाता है विराट कोहली (Virat Kohli) के नाम एक से एक खतरनाक रिकॉर्ड दर्ज है. वहीँ आईपीएल का सीजन चल रहा है और यह 16वां सीजन है बता दूँ की 16वें सीजन के 20वां मैच में कोहली (Virat Kohli) ने अपने नाम एक और ख्त्र्नाम रिकॉर्ड दर्ज करवा लिया है.

Virat Kohli के नाम दर्ज हुआ शानदार रिकॉर्ड

आज के इस खबर में हम कोहली (Virat Kohli) के जिस रिकॉर्ड के बारे में चर्चा करने वाले है वह रिकॉर्ड अपने आप में काफी अहम है और यह रिकॉर्ड विराट कोहली (Virat Kohli) का तोड़ पाना हर किसी के बस के बात भी नहीं है. चलिए जानते है आखिर वह कौन सा रिकॉर्ड है जिसको विराट कोहली (Virat Kohli) ने अपने नाम दर्ज किया है.

Virat Kohli के इस रिकॉर्ड के आस-पास में भी कोई नहीं

दोस्तों यह रिकॉर्ड 15 अप्रैल को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ कोहली (Virat Kohli) ने अपने नाम किया है आपको बता दूँ की कोहली (Virat Kohli) के बल्ले से आज जैसे ही 11 रन निकले वैसे ही विराट कोहली (Virat Kohli) के नाम पर एक खतरनाक रिकॉर्ड दर्ज हो गया. आपको बता दूँ की विराट कोहली (Virat Kohli) आईपीएल के इकलौते ऐसा खिलाड़ी बन चुके है. जिसने एक मैदान यानी की एक स्टेडियम पर ढाई हजार से अधिक रन बनाये हो.

Virat Kohli ने 34 में पूरा किया अपना अर्ध शतक

जी हाँ दोस्तों आपको बता दूँ की विराट कोहली (Virat Kohli) ने बेंगलूरू के चिन्नास्वामी स्टेडियम में यह अद्भुत रिकॉर्ड अपने नाम दर्ज किया है. वहीँ अगर हम 15 अप्रैल को हुए मैच के बारे में बात करें तो उस पारी में कोहली ने अपना शानदार अर्ध शतक पूरा किया और 34 गेंदों पर 50 रन की लाजवाब पारी खेली.

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...