ikiuk

ipl 2023,Prithvi Shaw: आईपीएल के 16वें सीजन में सबसे खराब स्थिति अगर अभी कोई टीम की है तो वह है डेविड वार्नर की कप्तानी वाली दिल्ली कैपिटल्स की जी हाँ दोस्तों दिल्ली अभी तक एक भी मैच नहीं इस सीजन में जीत पाई है अभी तक लेकिन आज के इस खबर में हम बात करने वाले है Prithvi Shaw के बारे में….

Prithvi Shaw को आया नोटिस?

दोस्तों इन दिनों Prithvi Shaw का परदर्शन उतना अच्छा नहीं चल रहा है. और उनकी टीम भी चार के चार मुकाबला हार चुकी है. वहीँ अब खबर आ रही है की बॉम्बे हाईकोर्ट ने Prithvi Shaw को नोटिस भेजा है चलिए जानते है पूरी मामला को विस्तार से की क्या है खबर आखिर क्यों आया Prithvi Shaw को नोटिस.

Prithvi Shaw को आखिर क्यूँ आया नोटिस?

दरअसल दोस्तों Prithvi Shaw का यह मामला 2 महीना पुराना है और यह मामला सपना गिल के साथ जुड़ा हुआ है और यह मामला Prithvi Shaw के साथ सेल्फी लेने को लेकर जुडी हुई है. दरअसल बात यह है की किसी होटल में जब Prithvi Shaw को सपना गिल ने देखि तब सेल्फी साथ में लेने को कहा.

Prithvi Shaw के साथ क्यूँ हुआ था विवाद?

पहली बार में Prithvi Shaw ने हाँ कर दिया लेकिन कुछ देर बार अपनी ही बातों से Prithvi Shaw पलट गए और सेल्फी लेने से मना कर दिया उसके बाद शुरू हुआ विवाद और यह विवाद इतना बढ़ गया की कोर्ट का भी दरवाज़ा खत-खटाना पर गया और अब इसी मामले में Prithvi Shaw को नोटिस आया है.

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...