tyhh

IPL 2023, R Ashwin Blame: राजस्थान के शानदार ऑलराउंडर बल्लेबाज़ R Ashwin इन दिनों पूरी लय में है. और उनका मैदान पर परदर्शन काफी शानदार रहता है. लेकिन कल यानी की 12 अप्रैल को हुए चेन्नई और राजस्थान के बीच मैच में R Ashwin ने एक नया विवाद छेड़ दिया है.

R Ashwin अम्पायर के फैसले से हुए नाराज़

दरअसल आपको बता दूँ की उस मैच के बिच में अम्पायर ने अधिक ओस पड़ने के कारण बॉल बदलने का फैसला लिया. और बॉल बदल भी दिया. दरअसल इस फैसला से R Ashwin नाराज़ दिखे. और मैच खतम होने के बाद उन्होंने अम्पायर के इस फैसले पर आपत्ति भी जताया.

R Ashwin का क्या है आरोप?

जी हाँ दोस्तों दरअसल R Ashwin ने अम्पायर के इस फैसले को लेकर कहा की हमने आज से पहले ऐसा कभी नहीं देखा की बिच मैच में ओस के कारण बॉल बदल दिया जाता हो R Ashwin ने साफ़-साफ़ कहा की ये काफी हैरानी वाली बात है की अम्पायर अपनी मर्ज़ी से बॉल को मैच के बीच में बदल दे.

R Ashwin बने प्लेयर ऑफ़ द मैच?

दरअसल R Ashwin ने कहा की ऐसा करने से मैच के नतीजा यानी की हार जीत पर भी फर्क पर सकता था. वहीँ आपको बता दूँ की चेन्नई और राजस्थान के बिच बेहद रोमांचक मुकाबला देखने को मिला जिसमें तीन रन से राजस्थान जीत गई वहीँ जीत के हीरो रहे ऑलराउंडर खिलाड़ी R Ashwin जिन्होंने शानदार बल्लेबाजी और गेंदबाजी की.

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...