fyty

आईपीएल का सभी मुकाबला अपने आप में एक बड़ा मुकाबला होता है और सभी मुकाबले रोमांचक भी होते है लेकिन कभी कभी ऐसे प्रस्थिति भी आ जाती है जब बल्लेबाज़ और बॉलर को जान बचानी मुश्किल हो जाती है तो वहीँ कभी-कभी अम्पायर भी कोना ढूंढते नज़र आते है.

लेकिन दोस्तों इस साल के 16वां सीजन में भी एक ऐसा मामला सामने आया है जिसमें अम्पायर बाल-बाल बचे दरअसल यह मामला है चेन्नई और मुंबई के बिच हुए मैच के दिनों का और उस मुकाबले में चेन्नई पहले गेंदबाजी कर रही थी और मुंबई पहली बल्लेबाजी घटना उसी समय का है जब रविन्द्र जडेजा बोलिंग पर थे.

दोस्तों जब जडेजा बोलिंग पर थे और मुंबई के ओर से बल्लेबाजी कर रहे थे खरनाक बल्लेबाज़ कैमरून ग्रीन उन्होंने एक ऐसा शॉट मारा सीधे स्टेट में की वह शॉट सीधा अपम्पायर को जाकर लगता लेकिन जडेजा अपनी जान जोखिम में डालकर उसको कैच में तब्दील कर दिया.

और अम्पायर को बचा लिया और रविन्द्र जडेजा उस बॉल पर मुंबई के बल्लेबाज़ कैमरून ग्रीन को कट एंड बोल्ड करके सीधा पवेलियन भेज दिया. लेकिन तब से उस घटना का विडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है. और वह कैच अब तक का सबसे शानदार कैच बताया जा रहा है.

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...