tytyh

Rinku Singh: अगर आप आईपीएल देखते है तो आप इस नाम से जरूर परिचित होंगे रिंकू सिंह इन दिनों ये नाम हर किसी के जुबान पर है क्यूंकि रिंकू सिंह ने हारी हुई बाज़ी kkr को जीताई थी जी हाँ दोस्तों अगर आप देखे होंगे तो आपको पता होगा की रिंकू सिंह ने आखिरी ओवर के पांच बॉल में पांच छक्का मारकर मैच को पलट दिया था.

पूरा क्रिकेट जगत में रिंकू सिंह ने अपने नाम की एक अलग पहचान छोड़ने में कामयाब रहे दोस्तों लेकिन रिंकू सिंह का kkr तक का सफर उतना आसान नहीं था. उनके लिए उन्होंने अपने जीवन में बहुत संघर्ष किये है तब जाकर उनको आज ये मुकाम हाथ लगी है. आपको बता दूँ की रिंकू ने अपने जीवन में सिलेंडर उठाने का भी काम किया है.

इतना ही नहीं और कई सारे काम उन्होंने किये है यब उन्हें ये सफलता उनको हाथ लगी है लेकिन दोस्तों आज के इस खबर में हम बात करने वाले है उनकी कमाई के बारे में की क्रिकेट में आने एक बाद वो कितना रुपया कमाते है क्यूंकि क्रिकेट में आने से पहले वो बहुत साधारण थे उनका जन्म बेहद साधारण परिवार में हुआ था.

लेकिन आज के समय में बच्चे से लेकर बूढ़े तक हर किसी के जुबान पर है रिंकू सिंह की चर्चा है अगर हम उनकी कमाई के बारे में बात करें तो वो आईपीएल से हर साल 58 लाख से 65 लाख के बिच में कमाते है वहीँ उनकी नेट बर्थ की बात करें तो 7 से 8 करोड़ की कुल इनकी नेट बर्थ है.

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...