hyhy

IPL 2023 Suryakumar Yadav: दोस्तों इंडियन प्रीमियर लीग विश्व के सबसे लोकप्रिय लीग और सबसे अमीर लीग में से एक लीग है आपको बता दूँ की एक बार फिर से इस लीग का 16वां सीजन का शुरुआत हो चूका है. और अभी तक इस पर भारतीय खिलाड़ी का दबदबा देखने को मिला है.

लेकिन दोस्तों इस खबर में हम बात करने वाले है दुनिया के नंबर वन टी ट्वेंटी बल्लेबाज़ सूर्यकुमार यादव के बारे में बता दूँ की सूर्यकुमार यादव आईपीएल में मुंबई इंडियंस के तरफ से खेलते है हलांकि पिछले कुछ समय से सूर्या अपने बल्ले से कुछ खास कारनामा नहीं दिखा रहे है.

अब दोस्तों इन सभी के बिच एक 33 साल के विस्फोटक बल्लेबाज़ ने अपने विस्फोटक पारियों से सभी का ध्यान अपने ओर आकर्षित किया है. और अब ऐसा माना जा रहा है की टीम इंडिया में उस खिलाड़ी को सूर्यकुमार यादव की रिप्लेसमेंट की तौर पर उन्हें देखा जा रहा है चलिए जानते है उस खिलाड़ी के बारे में की कौन है वह खिलाड़ी?

दोस्तों दरअसल हम जिसके बारे में वह राहुल त्रिपाठी है जी हाँ दोस्तों राहुल त्रिपाठी ने अपने अपने बल्ले से आईपीएल के 16वन सीजन में वो कारनामा करके दिखाया है जिसके बदौलत वो टीम इंडिया से सूर्यकुमार यादव का पत्ता काट सकते है. क्यूंकि राहुल त्रिपाठी 3 नंबर पर शानदार बल्लेबाजी करते है और उन्होंने 74 रब की विस्फोटक पारी खेलकर यह साबित करके दिखाया है.

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...