tygrt

दोस्तों अगर आप भोजपुरी सुनते है और देखते है तो यह बात तो पक्की है की आप भोजपुरी के सुपरस्टार अभिनेता दिनेश लाल यादव निरहुआ को जानते होंगे. जी हाँ दोस्तों आज के समय में दिनेश लाल यादव किसी परिचय का मोहताज नहीं है भोजपुरी से लेकर राजनीति के दुनिया तक उन्होंने अपनी एक अलग पहचान बनाई है.

image 45
Image Credit – Instagram

दोस्तों आज के इस खबर में हम बात करने वाले है दिनेश लाल यादव के पत्नी के बारे में दोस्तों अधिकांस लोगों को ऐसा लगता है कि दिनेश लाल यादव की पत्नी आम्रपाली दुबे है लेकिन दोस्तों आपको बता दूँ की ऐसा बिलकुल नहीं है आम्रपाली दुबे दिनेश लाल यादव की पत्नी नहीं है.

image 46
Image Credit – Instagram

बल्कि दिनेश लाल यादव की असली पत्नी कोई और है दिनेश लाल यादव की असली पत्नी मनसा देवी है और इन दोनों की शादी साल 2006 में हुआ था. वहीँ इन दोनों के तीन बच्चे भी है. हलांकि निरहुआ आम्रपाली दुबे के साथ भोजपुरी फिल्म में अक्सर नज़र आते थे उससे ही लोगों को लगता था की निरहुआ और आम्रपाली दुबे पति-पत्नी है.

image 47
Image Credit – Instagram

दोस्तों इन सभी चीजों के अलवा दिनेश लाल यादव की भोजपुरी इंडस्ट्री में एक अलग नाम-पहचान है. निरहुआ भोजपुरी इंडस्ट्री में बहुत दिनों से काम करते है उन्होंने भोजपुरी के लिए एक से एक फिल्म और एलबम बनाया है. जैसे- निरहुआ हिन्दुस्तानी, राजा बाबु, बॉर्डर, काशी अमरनाथ, विदेशिया, सात सहेलियां इत्यादि.

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...