IPL 2023: लखनऊ से मैच हारने के बाद आग बबूला हुए कप्तान भुवनेश्वर कुमार इन खिलाड़ी पर भड़के उमरान मलिक को लेकर कह डाली बड़ी बात

लखनऊ से बुरी तरीके से मैच हारने के बाद पूरी तरह आग बबूला हुए हैदराबाद के कप्तान भुवनेश्वर कुमार अपने खिलाड़ियो से दिखे नाराज़ वहीं बॉलर उमरान मलिक का किया तारीफ़ हैदराबाद लगातार दूसरा मुकाबला हार गई पहला राजस्थान से और दूसरा लखनऊ से.

दोस्तों अगर हम पहले मैच के बारे में बात करें तो पहले मैच हैदराबाद राजस्थान से खेला था जिसमें राजस्थान की ओर से जोस बटलर ने शानदार बल्लेबाजी की थी आपको बता दूँ की बटलर ने मात्र 22 गेंदों पर 54 रनों की शानदार अर्धशतकीय पारी खेली थी.

वहीँ उस मैच में राजस्थान की तरफ से संजू सैमसन ने भी शानदार कप्तानी पारी खेली थी आपको बता दूँ की सैमसन ने 32 गेंदों पर 55 रनों की शानदार पारी खेली थी. जिसके बदौलत राजस्थान ने 203 रनों जैसा विशाल स्कोर खड़ा कर दिया था.

लेकिन हैदराबाद के बल्लेबाज़ नहीं चल सके महज 131 रन ही बना पाए और सभी राजस्थान के सभी बॉलर ने शानदार पारदर्शन दिखाया जिनमें ट्रेंट बोल्ट ने दो विकेट झटके वहीँ सबसे शानदार गेंदबाजी चहल ने किया आपको बता दूँ की चहल ने मात्र 17 रन देकर चार विकेट हाशिल किया. और यह मुकाबला राजस्थान ने आसानी से अपने नाम कर लिया.

और मैच हारने के बाद पूरा आक्रामक मूड में दिखे कप्तान भुवनेश्वर कुमार दरअसल भुवी ने कहा की हमें अपने गलतियों को सुधारने की जरूरत है. और आखिरी के 6 ओवर में अच्छे गेंदबाजी करने की जरूरत है.