7u67u

IPL 2023: आईपीएल का आगाज पिछले 31 मार्च को ही हो चूका है और इसमें प्रतिदिन एक से एक रोमांचक मुकाबले होते है. वहीँ 6 मार्च वृहस्पति वार को RCB और KKR के बीच रोमांचक मुकाबला था जिसमें RCB को जबरदस्त हार का सामना करना पड़ा. वहीँ मैच के बाद विराट कोहली और केकेआर के मालिक शाहरुख़ खान एक दुसरे के साथ मस्ती करते हुए नज़र आये.

6 अप्रैल की जीत केकेआर टीम के लिए एक अहम जीत थी करीब 81 रन से यह जीत केकेआर ने हाशिल किया था. और जीत के हीरो रहे शार्दुल ठाकुर जिन्होंने मात्र्ब 29 बॉल पर शानदार 68 रनों की पारी खेली. जिसके केकेआर 204 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया.

मैच के बाद से एक विडियो इंटरनेट पर काफी तेजी से वायरल हो रही है. जिसमें केकेआर के शानदार 81 रनों की जीत के बाद उनके मालिक शाहरुख़ खान किंग खान के नाम से मशहूर का ख़ुशी का ठिकाना नहीं है.दरअसल उस विडियो में किंग खान ने विराट कोहली के साथ अपने फिल्म पठान के सोंग पर कमर भी लपकाया.

देखिये विडियो 👇👇👇👇👇

दोस्तों उस विडियो में शाहरुख़ खान डांस कर रहे है और विराट कोहली उनके स्टेप को फॉलो कर रहे है. यह विडियो को फैन्स भी अपने इन्स्ताग्राम, फेसबुक, ट्विटर अकाउंट पर खूब शेयर कर रहे है. वहीँ कल के मैच में शार्दुल ठाकुर को मैन ऑफ़ द मैच बनाया गया.

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...