IPL 2023: शार्दुल ठाकुर के आगे नहीं चली RCB की टीम जबरदस्त धोया जो बचा उसे चक्रवर्ती ने पूरा कर दिया फैन्स मांग रहे इस खिलाड़ी से सन्यास?

IPL 2023: शार्दुल ठाकुर के आगे फीकी पड़ी पूरी RCB दिखाया अपना रूद्र अवतार शार्दुल का बैटिंग देख फैन्स ने लगाया शार्दुल जिंदाबाद का नारा शाहरुख़ खान की टीम कलकता के बल्लेबाज़ शार्दुल ने कम मैदान पर बल्ले से शानदार परदर्शन दिखाया जो बचा उसे वरुण चक्रवर्ती ने अपने बोलिंग से पूरा कर दिया.

जी हाँ दोस्तों कल का मैच काफी रोमांचक था जिसमें RCB को करारी हार का सामना करना पड़ा जिसमें सबसे अहम योगदान शार्दुल ठाकुर का था जिन्होंने जिन्होंने अपने बल्ले से 234 की शानदार स्ट्राइक रेट से मात्र 29 बॉल में शानदार 68 रनों की पारी खेली.
दोस्तों शार्दुल ठाकुर ने अपने पूरी पारी में 9 चौके और 3 शानदार गगनचुंबी छक्के जड़े जिसके बदौलत केकेआर की ने 204 रन जैसे विशाल स्कोर खड़ा किया. जिसके जवाब में महज आरसीबी ने 123 रन पर ही सिमट गई और केकेआर के हाथों एक शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा.

लेकिन दोस्तों पुरे मैच को पलटने में जिस खिलाड़ी का सबसे बड़ा योगदान था यो था केकेआर के खिलाड़ी वरुण चक्रवर्ती का जिन्होंने 5 से भी कम इकॉनमी से चार विकेट चटके और सिर्फ 15 रन खर्च किये. जिसके कर्ण उनकी टीम आसानी से यह मुकाबला जीत गई.