rtuyhrtu

IPL 2023 Big Breaking: दोस्तों अभी आईपीएल आधा भी नहीं हुआ है और आईपीएल 2023 से पुरे 10 खिलाड़ी बाहर हो चुके है जी हां दोस्तों इस लिस्ट में बड़े-बड़े दिग्गज खिलाड़ी का नाम शामिल है. लिस्ट देख आप भी हैरान रह जायेंगे आपको बता दूँ की सभी खिलाड़ी चोटिल होने के कारण आईपीएल 2023 से बाहर हुए है.

आईपीएल 2023 से कुल 8 टीम से 10 खिलाड़ी हुआ बाहर

दोस्तों आईपीएल 2023 से कुल 8 टीम से 10 खिलाड़ी बाहर हुए है जिनमें पहले नंबर पर नाम आता है मुंबई इंडियंस के Jhye Richardson (झए रिचर्डसन) वहीँ दुसरे नंबर पर चेन्नई के खिलाड़ी है मुकेश चौधरी (Mukesh Choudhary) और जेमिएशन और RCB की एक खिलाड़ी का भी नाम शामिल है विल जैक्स (Will Jacks) भी आईपीएल 2023 से बाहर हो चुके है.

और दिल्ली कैपिटल्स के एक खिलाड़ी जो कप्तान थे जी हाँ दोस्तों ऋषभ पंत (Rishabh Pant) भी इस साल के आईपीएल 2023 से बाहर हो चुके है क्यूंकि उनका बीते दिनों एक्सीडेंट हो गया था. और पंजाब की एक खिलाड़ी भी बाहर हुआ है आईपीएल 2023 से जिनका नाम है जॉनी बैरस्टो (Jonny Bairstow) भी इस साल के आईपीएल 2023 से बाहर हो चुके है.

बाकी और खिलाड़ी भी इस साल के आईपीएल से बाहर हुए है जिनमें राजस्थान के शानदार बॉलर प्रसिद्ध कृष्णा (Prasidh Krishna) का भी नाम शामिल है. और वहीँ पिछले साल आईपीएल 2022 की विजेता टीम गुजरात का भी एक अहम खिलाड़ी चोटिल हो गया है लेकिन जिसका नाम केन विलियमसन (Kane Williamson) है.

देखिये पूरी लिस्ट 👇👇👇👇👇

image 28

और दोस्तों गुजरात ने विलियमसन (Kane Williamson) के बदले में एक खतरनाक खिलाड़ी को रिप्लेस किया है वह है साईं सुदर्शन (Sai Sudharsan) जिन्होंने हाल ही में दिल्ली क खिलाफ शानदार पारी खेली थी. लेकिन इन सभी चीजों के अलावा एक प्लेयर और भी है जो इस साल के आईपीएल 2023 से बाहर हो चूका है और वो खिलाड़ी RCB का है जिसका नाम रजत पाटीदार (Rajat Patidar) है.

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...