yhrtyhr

IPL 2023 Hardik Pandya: गुजरात के कप्तान हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने किया बड़ा एलान अपने टीम के इस 21 साल के खिलाड़ी का टीम इंडिया में शामिल करने का एलान किया है वह खिलाड़ी कोई और नहीं बल्कि गुजरात के धाकड़ बल्लेबाज़ साईं सुदर्शन (Sai Sudharsan) है.

image 26

दोस्तों पिछले साल की विजेता टीम गुजरात इस साल भी आईपीएल 2023 में शानदार परदर्शन दिखा रही है और दो मैच लगातार जीत चुकी है आपको बता दूँ की पहला मैच गुजरात ने चेन्नई को हराया और दूसरा मैच दिल्ली को हराकर 4 पॉइंट के साथ पॉइंट्स टेबल में टॉप पर है.

image 27

लेकिन दूसरा मैच जितने के बाद गुजरात के कप्तान हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने बड़ा एलान किया है. दरअसल हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने अपने टीम के एक खतरनाक खिलाड़ी जिनका नाम साईं सुदर्शन (Sai Sudharsan) है. उसको लेकर बड़ा अपडेट दिया है दरअसल हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने कहा है की साईं सुदर्शन (Sai Sudharsan) बहुत जल्द टीम इंडिया के तरफ से खेलते नज़र आयेंगे.

ज्ञात हो की हार्दिक पांड्या टीम इंडिया के लिए टी ट्वेंटी फॉर्मेट में कप्तानी करते है इससे अनुमान लगाया जा रहा है की बहुत जल्द हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) साईं सुदर्शन (Sai Sudharsan) को भी टीम इंडिया में शामिल करा सकते है. यह एलान हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने दिल्ली कैपिटल्स से मैच जितने के बाद किया है.

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...